देश

कौन होगा PM मोदी का वारिस? केजरीवाल के आरोप के बाद महाराजगंज की रैली में प्रधानमंत्री ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली

बिहार के महाराजगंज में बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि मेरी अपनी कोई विरासत नहीं है, मेरी विरासत भी आप हैं और मेरे वारिस भी आप हैं। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज ही आरोप लगाया है कि पीएम मोदी ने गृहमंत्री अमित शाह को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया है।

अरविंद केजरीवाल ने किया है बड़ा दावा
बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार सुबह ही दावा किया कि पीएम मोदी ने अमित शाह को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है। उन्होंने कहा कि अमित शाह को पीएम मोदी देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे।

अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था, “कल अमित शाह दिल्ली आए और उनकी जनसभा में 500 से भी कम लोग मौजूद थे। दिल्ली आकर उन्होंने देश की जनता को गाली देना शुरू कर दिया और कहा कि आम आदमी पार्टी के समर्थक पाकिस्तानी हैं। पीएम ने आपको प्रधानमंत्री बनाने को कह तो दिया है लेकिन आप अभी तक पीएम नहीं बने हैं और इतने अहंकारी हो गए हैं कि दिल्ली के लोगों को गाली दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि आप पीएम नहीं बन रहे हैं, क्योंकि लोग 4 जून को बीजेपी की सरकार नहीं बना रहे हैं।”

दिन रात मेहनत करूंगा- पीएम
पीएम मोदी ने कहा, “मैं आपको गारंटी देता हूं, मैं आपके लिए दिन-रात मेहनत करूंगा, पहले से भी ज्यादा मेहनत करूंगा। मुझे आपके लिए, आपके भविष्य के लिए, आपके बच्चों के भविष्य के लिए विकसित बिहार बनाना है, विकसित भारत बनाना है। जैसे-जैसे 4 जून पास आ रही है, मोदी के लिए इंडी वालों की गालियों और बद्दुआओं की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं। इनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है कि मोदी को देश की जनता अगले पांच साल के लिए फिर से चुनने जा रही है।”

पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा, “इंडी गठबंधन का मंच, राजनीतिक मंच नहीं, लाखों-करोड़ के घोटालेबाजों का सम्मेलन लगता है। इनके मंच पर करीब 20 लाख करोड़ रुपये के घोटालेबाज एक साथ बैठते हैं। जब ये इकट्ठा होते हैं, तब इनमें तीन बुराइयां साफ नजर आती हैं- घोर कम्युनल हैं। घोर जातिवादी हैं। घोर परिवारवादी हैं।”

Related Articles

Leave a Reply