जांजगीर चांपा

जांजगीर: अज्ञात वाहन ने सायकल सवार पति पत्नी को मारी ठोकर,पत्नी की हुई मौत पति हुआ घायल

जांजगीर चांपा
जिले के चांपा- कोरबा मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सायकल सवार पति पत्नी को पीछे से जोरदार ठोकर मारी है। हादसे में महिला की मौत हुई है वही पति को सिर और अन्य हिस्सों में चोट आने पर बीडीएम अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना चांपा थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी अनुसार, सुधाराम यादव 55 वर्ष जोकि अपनी पत्नी गौरी बाई यादव 50 वर्ष निवासी लावसरा जिला सक्ति के रहने वाले है चांपा
एक अमूल दूध की एजेंसी में कम करते थे। सुधाराम अपनी पत्नी को लेकर सायकल से सुबह करीबन 5.30 बजे फुल देने के लिए कोरबा रोड स्थित एक घर में गए हुए थे। जहा से वापस अपने घर की ओर जा रहे थे,तभी एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पूछे से अपनी चपेट ले लेते हुए सायकल सवार पति पत्नी को अपनी चपेट में लेकर ठोकर मारी। जिससे दोनो एक दूसरे से दूर जा गिरे। वही सड़क में महिला गौरी बाई यादव के सिर पर चोट लगाने से सिर का भेजा बाहर आ गया । जिससे घटना स्थल पर ही महिला की मौत हो गई। वही सुधाराम के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में हल्की चोट आई जिसे उपचार के लिए बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पीएम के बाद परिजनों को सौंप गया शव…
चाम्पा पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लगाया गया। जहा पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। छाप थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। दुकानों और आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply