Advertisement
Uncategorized

हिमाचल प्रदेश के शिमला में बड़ा सड़क हादसा, पहाड़ी से पलटी एचआरटीसी बस, 4 की मौत, कई यात्री घायल

शिमला में आज सुबह एक दुखद दुर्घटना घटी।  रोहड़ू डिपो की हिमाचल परिवहन निगम की एक बस गिलटारी रोड से नीचे गिर गई, जिससे चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जुब्बल तहसील के अंतर्गत कुड्डू से गिलटारी जा रही बस चार किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद ही दुर्घटना का शिकार हो गई।

मृतकों में बस का ड्राइवर और कंडक्टर, धनसार गांव की एक महिला और एक नेपाली नागरिक शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल तीन यात्रियों को उपचार के लिए रोहड़ू अस्पताल ले जाया गया है।


हादसा सुबह करीब 6 बजे हुआ. ड्राइवर और कंडक्टर सहित कुल सात लोगों को ले जा रही बस एक खड़ी पहाड़ी से लुढ़क गई और नीचे सड़क पर रुक गई, जिससे तत्काल मृत्यु हो गई और गंभीर चोटें आईं। दो पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

पुलिस और रोहड़ू के उप-विभागीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) सहित स्थानीय अधिकारी जांच शुरू करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। दुर्घटना का सटीक कारण फिलहाल अज्ञात है। एसडीएम जुब्बल राजीव सांख्यान ने घटना की पुष्टि की है और कहा है कि दुखद घटना का कारण निर्धारित करने के प्रयास जारी हैं।

Related Articles

Leave a Reply