Advertisement
छत्तीसगढ़

सड़क हादसे का लाइव VIDEO:ट्रक के पीछे जा भिड़ी दूसरी बाइक; तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 की मौत

अंबिकापुर जिले में बुधवार रात को दो अलग-अलग हादसे हुए। एक हादसे में डंपर ने बाइक सवारों को रौंद दिया। जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक और हादसे में तेज रफ्तार बाइक सवार ट्रक के पीछे से टकराया। इसका लाइव वीडियो भी सामने आया है। यह दोनों हादसे नेशनल हाईवे-130 पर हुए।

जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार उदयपुर से अंबिकापुर की ओर आ रहे थे। उदयपुर में पेट्रोल पंप के सामने उनकी तेज रफ्तार बाइक डंपर क्रमांक सीजी 15 डीपी 2499 से टकरा गई। टक्कर के बाद बाइक ट्रक के नीचे जा घुसी।

डंपर के नीचे घुसे तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार।

डंपर के नीचे घुसे तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार।

बाइक सवार दोनों युवकों की मौत

इस हादसे में ग्राम पंचायत पोड़ी के जगन्नाथपुर निवासी आशीष पैकरा (32 वर्ष) और सेवक राम (30 वर्ष) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उनका चेहरा और सिर पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया। जबकि सीने और पैर की हड्डियां टूट गईं। दोनों टेंट का कारोबार करते थे। उदयपुर में एक अन्न प्राशन कार्यक्रम में टेंट लगाने के बाद घर लौट रहे थे।

हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

कैमरे में कैद हुआ एक और हादसा

बुधवार की रात को ही नेशनल हाइवे-130 पर लखनपुर थाना क्षेत्र के नावापारा के पास तेज रफ्तार बाइक सवार युवक एक ट्रक के पीछे जा भिड़े। जब आगे चल रहे ट्रक ड्राइवर ने रफ्तार धीमी की, तो उन्हें संभलने का मौका नहीं मिल पाया। इस घटना का लाइव वीडियो भी कैमरे में कैद हुआ है।

घटना स्थल पर सड़क किनारे पड़ा युवक का शव।

घटना स्थल पर सड़क किनारे पड़ा युवक का शव।

अस्पताल में चल रहा दोनों का इलाज

हादसे में दोनों युवकों के सिर और सीने पर गंभीर चोटें आई हैं। एक की हालत गंभीर बनी हुई है। लखनपुर पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से केसगवां निवासी अरविंद और उसके साथी को सीएचसी लखनपुर में भर्ती करवाया है। जहां से अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि, दोनों युवक देर रात अंबिकापुर से केसगवां लौट रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply