Advertisement
छत्तीसगढ़जांजगीर चांपा

NEET पेपर लीक मामले में युवा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन:जांजगीर-चांपा में PM का पुतला फूंकने की कोशिश

जांजगीर-चांपा में युवा कांग्रेस ने NEET पेपर लीक मामले को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पीएम मोदी और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला दहन करने का प्रयास किया गया, लेकिन असफल रहे।

इस दौरान पुलिस के साथ झूमाझटकी भी हुई। युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रिंस शर्मा ने कहा कि 5 सालों में 43 भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं। जिससे करोड़ों युवाओं का भविष्य बर्बाद हुआ है। NEET परीक्षा को लेकर देश भर में स्टूडेंट प्रदर्शन कर रहे हैं। यह केंद्र सरकार की नाकामी है

‘युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे शिक्षा माफिया’

प्रिंस शर्मा ने कहा कि जहां-जहां भाजपा की सरकार बनी है, वहा किसी न किसी परीक्षा का पेपर लीक हुआ है। केंद्र और राज्य में सरकारों का राज है। शिक्षा माफिया युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं। युवा अपना भविष्य बचाने के लिए सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने को मजबूर हो चुके हैं।

पोस्टर जलाकर जताया विरोध

NEET परीक्षा मामले में CBI जांच की मांग की गई। कचहरी चौक में प्रदर्शन के दौरान पुलिस टीम मौके पर तैनात थी। इस बीच प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस ने जब पुतला दहन करने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने पुतले को छीन लिया। इस बीच झूमाझटकी भी हुई। पुतला दहन तो नहीं हो सका, लेकिन पोस्टर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

Related Articles

Leave a Reply