Advertisement
छत्तीसगढ़

महासमुंद में नायब तहसीलदार के साथ ऑफिस में घुसकर मारपीट

महासमुंद: नायब तहसीलदार के साथ एक व्यक्ति ने तहसील ऑफिस में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया. आरोपी व्यक्ति ने नायब तहसीलदार पर 420 कहने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट किया.

नायब तहसीलदार के साथ मारपीट: नायब तहसीलदार का नाम युवराज साहू है. घटना सोमवार की है. नायब तहसीलदार के मुताबिक वह अपने चेंबर में बैठकर अपना काम कर रहा था. तभी झलप का रहने वाला कुलप्रीत सिंह उनके चेंबर में घुसा और उनसे विवाद करने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि कुलप्रीत सिंह और नायब तहसीलदार के बीच हाथापाई की नौबत आ गई. इस दौरान आरोपी व्यक्ति नायब तहसीलदार को कई अश्लील बातें भी बोलने लगा. तहसील ऑफिस में मौजूद दूसरे कर्मचारियों ने बीच बचाव किया और आरोपी व्यक्ति को ऑफिस से बाहर निकाला.

नायब तहसीलदार ने सीसीटीवी फुटेज दिखाकर थाने में की शिकायत: इस घटना के बाद नायब तहसीलदार महासमुंद थाने पहुंचा और कुलप्रीत सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. युवराज सिंह ने बताया कि कुलप्रीत सिंह का कोई भी प्रकरण उनके कोर्ट में लंबित नहीं है. उन्होंने उसे किसी तरह का कोई अपशब्द भी नहीं कहा. बावजूद इसके युवक ने उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया. युवराज सिंह ने पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी थाने में दिखाया.

नायब तहसीलदार के साथ मारपीट करने वाला अरेस्ट: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा पांडेय ने बताया कि नायब तहसीलदार ने मारपीट और सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने की शिकायत दर्ज कराई है. उनकी शिकायत पर कुलप्रीत के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 2023 के तहत 121(1), 132, 115(2), 296, 351 (2), 221 के तहत केस दर्ज किया गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply