छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहे सुसाइड, 11वीं कक्षा के छात्र ने की खुदकुशी

दुर्ग

भिलाई के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में एक स्कूली छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया. जानकारी के अनुसार, पिता ने पढ़ाई पर ध्यान देने और मोबाइल में गेम खेलने से मना किया था. जिसके बाद नाराज छात्र ने खुदकुशी कर लिया. पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पीएम के लिए भेज दिया है. स्मृति नगर चौकी में केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

पिता ने मोबाइल चलाने से किया था मना : पुलिस के मुताबिक, विनोबा नगर जुनवानी के रहने वाले चुम्मन साहू ने खुदकुशी कर लिया. मृतक 11वीं कक्षा का छात्र था. घटना के दिन स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग थी, जिसमें मृतक के पिता पिता गए थे. जहां छात्र का नंबर कम आने की जानकारी दी गई. पिता ने अपने बेटे चुम्मन साहू को नंबर कम आने की बात पर मोबाइल में गेम खेलने से मना करते हुए पढ़ाई में ध्यान देने को कहा. इसके बाद चुम्मन साहू खाना खाकर पढ़ाई करने ऊपर वाले कमरे में चल गया. देर रात होने पर पिता से चुम्मन को कॉल किया, लेकिन चुम्मन ने कॉल रिसीव नहीं किया. जब चुम्मन का बड़ा भाई उसे बुलाने के लिए ऊपर गया तो देखा कि चुम्मन ने सुसाइड कर लिया था.

“पुलिस को सूचना मिली कि जुनवानी क्षेत्र में स्कूली छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पंचनामा किया गया और शव पीएम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर मृतक के परिजन और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.” – पुरषोत्तम कुर्रे, चौकी प्रभारी, स्मृति नगर

11वीं कक्षा का छात्र था मृतक : मृतक चुम्मन साहू 16 वर्ष का था, जो माइल स्टोन स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र था. वह बायोलॉजी विषय लेकर पढ़ाई कर रहा था. मृतक के पिता माली का काम करते हैं. बेटे के इस कदम के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply