छत्तीसगढ़बिलासपुर

PSC स्टूडेंट की खूंटाघाट डैम में मिली लाश:बिलासपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा था बेमेतरा का छात्र, फेल होने के चलते सुसाइड की आशंका

बिलासपुर जिले में 3 दिन से लापता छात्र का शव सोमवार को ​​​​​​​रतनपुर स्थित खूंटाघाट डैम में मिला है। वो पिछले शनिवार से फोन रिसीव नहीं कर रहा था। जिससे परेशान परिजनों ने सिटी कोतवाली थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था। पुलिस को शक है कि एग्जाम में असफलता से निराश होकर उसने सुसाइड किया है।

पुलिस के अनुसार बेमेतरा का रहने वाला छात्र भेंक सिंह PSC की तैयारी कर रहा था। वह बिलासपुर के दयालबंद में हॉस्टल में रहता था।

परेशान परिजन ने थाने में की शिकायत

जब वह फोन रिसीव नहीं किया, तो परिजन ने उसके परिचत और दोस्तों से सम्पर्क किया। लेकिन वह अपने रूम में नहीं था। उन्हें लगा कि वह कहीं घूमने गया होगा। लेकिन, रविवार को भी उससे सम्पर्क नहीं हुआ तब परेशान परिजन बिलासपुर पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने सिटी कोतवाली थाने में घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने उसके मोबाइल का लोकेशन ट्रेस किया, तब पता चला कि वह रतनपुर की तरफ है।

डैम में मिली लाश, सुसाइड की आशंका

जिसके बाद परिजन और पुलिस उसकी तलाश में जुटे हुए थे। तभी सोमवार को खूंटाघाट डैम में युवक की लाश मिलने की खबर आई। पुलिस और परिजनों ने रतनपुर पहुंचकर उसकी पहचान की। डैम के पास ही युवक की गाड़ी भी मिली है, जिसमें उसका मोबाइल भी रखा हुआ था। पुलिस को शक है कि एग्जाम में असफलता से निराश होकर छात्र ने सुसाइड किया है।

बैंक में काम करते हैं छात्र के पिता

रतनपुर टीआई रजनीश सिंह ने बताया कि, छात्र की लाश मिली है। उसकी पहचान के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। शुरूआती जांच में छात्र के सुसाइड करने की आशंका है। उसके पिता बैंक में काम करते हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply