देश

प्रेग्नेंट बीवी का सौदा, पति बोला- दोस्तों ने मेरी मदद की, अब तुम्हें उनके साथ…

आगरा

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने ना केवल अपनी बीवी को दोस्तों के आगे परोसने की कोशिश की, बल्कि अपने छोटे भाई के साथ मिलकर बीवी का सौदा भी कर लिया. विरोध करने पर आरोपी ने पीड़ित पत्नी के साथ बुरी तरह मारपीट की और मायके पहुंचा दिया. मामला आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का है. पीड़िता ने शाहगंज थाना पुलिस में आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दी है.

इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पीड़िता ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि उसका निकाह 23 फरवरी 2022 को एत्मादुद्दौला के नगला देवजीत में रहने वाले राहत अली के साथ हुआ था. निकाह के बाद वह ससुराल आई और सबकुछ ठीक चल रहा था. इसी बीच उसके ससुराल वालों ने दहेज में कार और दो लाख रुपये नगद की मांग करने लगे. चूंकि उसके परिवार वाले इतना दहेज दे पाने में सक्षम नहीं थे, इसलिए आए दिन उसके साथ मारपीट होने लगी.

कर्ज के बदले पत्नी को परोसा
इतनी यातना सहने के बाद भी वह ससुराल में पड़ी रही. इसी बीच 12 दिसंबर 2023 को पति कहा कि मुश्किल वक्त में उसने अपने दोस्तों से कर्ज लिया था और कर्ज की रकम चुका नहीं पा रहा है. इस कर्ज को चुकाने के लिए अब उसे दोस्तों के साथ सोना होगा. पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी पति ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की. इस घटना के छह महीने बाद पांच मई 2024 को आरोपी पति ने एक बार फिर ऐसी ही हरकत की.

प्रेग्नेंट बीवी का किया सौदा
इस बार आरोपी ने अपने छोटे भाई के साथ मिलकर उसे देह व्यापार के धंधे में उतारने की कोशिश की. जबकि उस समय वह प्रेग्नेंट थी. उस समय भी उसने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट करते हुए मायके पहुंचा दिया. अब पीड़िता ने आगरा पुलिस कमिश्नर से मिलकर न्याय की गुहार लगाई. वहीं पुलिस कमिश्नर के ही आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply