देश

मदरसे के दो शिक्षकों और प्रबंधक पर महिला ने लगाया गैंग रेप का आरोप, गर्भवती हुई पीड़िता, मुकदमा दर्ज

विकासनगर

देहरादून जिले के सहसपुर थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां मदरसे में खाना बनाने का काम करने वाली महिला ने मदरसे के दो शिक्षकों और प्रबंधक पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता महिला ने सहसपुर थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद वो गर्भवती हो गई थी. पीड़ित महिला का आरोप है कि मदरसे में लड़कियों को भी बुलाया जाता था. वहीं, मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. हालांकि अभीतक आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आए हैं.

पीड़ित महिला के मुताबिक ये मामला जनवरी 2024 का है. आरोपों के मुताबिक मदरसे के दो शिक्षक व प्रबंधक ने एक दिन उसे चाय दी थी, जिसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था. आरोप है कि पीड़ित महिला की मदहोशी का फायदा उठाकर तीनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोप है कि महिला ने जब होश में आकर अपने साथ हुए गलत काम का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि इस घटना के कुछ दिनों बाद उसकी तबीयत बिगड़ी तो वो डॉक्टर के पास गई. जांच कराने पर वह गर्भवती निकली. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान उसका गर्भपात भी हो गया था.

इस मामले में थाना सहसपुर प्रभारी मुकेश त्यागी ने बताया कि महिला ने सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने धमकी को लेकर तहरीर दी थी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. महिला उपनिरीक्षक को मामले की जांच सौंपी गई है. आरोपियों की गिरफ्तार के प्रयास किए जा रहे हैं. एसएसपी अजय सिंह ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर थाना सहसपुर में मदरसे के शिक्षकों और प्रबंधक के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही पूरे मामले की जांच महिला उपनिरीक्षक रश्मि रावत को सौंपी गई है.

Related Articles

Leave a Reply