बिलासपुर

बिलासपुर में पढ़ने आई भिलाई की छात्रा की हत्या! कथित प्रेमी और पार्टनर ने 3 दिन तक लाश को दुकान में रखा.. लाश ठिकाने लगाने के लिए कार में दिनभर घुमाता रहा.. और फिर…

मृतक प्रियंका सिंह

4 दिन से थी लापता..

छात्रा पिछले 4 दिनों से लापता थी और बिलासपुर पुलिस की पतासाजी में जुटी हुई थी बताया जा रहा है कि सिटी मेडिकल स्टोर आशीष साहू ने उसकी हत्या पहले ही कर दी थी और लाश को 3 दिन तक अपने दुकान में रखा था। बदबू ना फैले इसलिए दुकान पर अगरबत्ती और परफ्यूम का इस्तेमाल करता रहा। शनिवार को लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसे अपनी कार में लेकर दिन भर घूमता रहा मगर दिन होने के कारण लाश को ठिकाने लगाने में दिक्कत हो रही थी। इसलिए वह कार को अपने घर के पास खड़ा करके गया।

पूरे मामले का खुलासा शनिवार शाम को हुआ। जब कस्तूरबा नगर में रहने वाले लोगों ने एक कार में पॉलिथीन से लिपटी हुई लाश को देखा। कार से बदबू आ रही थी। पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को बरामद किया।
प्रारंभिक जानकारी हत्या की वजह प्रेम और रुपयों के लेन-देन बताई जा रही है। युवती का नाम प्रियंका सिंह (24 वर्ष) पिता ब्रजेश सिंह भिलाई सेक्टर 7 कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली थी। बिलासपुर में वह पीएससी की कोचिंग ले रही थी और यहां टिकरापारा मन्नू चौक स्थित हॉस्टल में रूम लेकर रहती थी। इस दौरान उसका सिटी फार्मेसी मेडिकल एजेंसी में आना जाना था। जहां उसकी पहचान मेडिकल स्टोर के संचालक आशीष साहू के साथ हुई।
दोनों ने मिलकर शेयर मार्केट में 17 लाख रुपए लगाए थे। जिसमें से काफी रकम डूब गई थी। प्रियंका आशीष से अपने हिस्से की रकम की मांग करने लगे। इसी बात को लेकर वह आशीष के मेडिकल स्टोर पहुंची थी। जहां आशीष ने उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और लाश को तीन दिन तक अपने मेडिकल स्टोर में ही रखा। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस ने आखरी बार प्रियंका को आशीष के मेडिकल स्टोर की तरफ जाते हुए देखा गया था। उसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं था। पुलिस ने आशीष से प्रियंका की गुमशुदगी को लेकर पूछताछ की थी, मगर वह गोलमोल जवाब दे रहा था। इसी बीच लाश मिलने के बाद इस पूरे मामले से पर्दा उठ गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है और इस बारे में और भी ज्यादा पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply