छत्तीसगढ़रायगढ़

रायगढ़ गैंगरेप में बड़ा अपडेट, 6 आरोपी पकड़ाए, वहीं एक आरोपी की करंट लगने से मौत की खबर

रायगढ़ जिले के पुसौर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है।  पीड़िता की शिकायत के बाद रायगढ़ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पुसौर थाना पहुंचकर इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए अलग-अलग टीम बनाकर आसपास के गांव में दबिश देते हुए आधे दर्जन युवकों को हिरासत में ले लिया गया था।

वहीं गैंग रेप के वारदात में शामिल एक फरार नाबालिग आरोपी की मौत की खबर मिल रही है। हालांकि स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मौत किस कारण हुई है। लेकिन स्थानीय लोगों के जानकारी अनुसार जंगली सूअर के शिकार के लिए लगाए गए करंट की चपेट में आने से आरोपी नाबालिक की मौत हुई है।

बताया जा रहा है कि गैंगरेप के वारदात में नाम आने से नाबालिग गिरफ्तारी के भय से उड़ीसा स्थित अपने मामा के गृह ग्राम चांटीपाली में छिपा हुआ था और पुलिसिया दबीश की सूचना मिलने पर अपने मामा के घर पीछे स्थित बड़ी की तरफ से भाग रहा था, तभी वह हादसे का शिकार हुआ है। हालांकि अभी तक इस विषय में कोई ठोस प्रमाणिक जानकारी नहीं मिल पाई है।
मृत नाबालिग की मौत को लेकर अटकलें का बाजार गर्म है , बहरहाल फरार नाबालिग आरोपी की अचानक मौत हो जाने से गैंगरेप का यह मामला काफी पेचीदा होता नजर आ रहा है। उड़ीसा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply