छत्तीसगढ़

सरपंच हत्याकांड में खुलासा: दोस्त के साथ उसी के घर में पी शराब, उसकी पत्नी पर डाली थी बुरी नीयत

बालोद

राहुल भूतड़ा-बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के खेरथा बाजार के सरपंच की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, सरपंच ने अपने दोस्त पोस्टमैन के घर बैठकर उसके साथ ही शराब पी। फिर उसकी पत्नी पर बुरी नीयत डालने लगा। इससे नाराज होकर सरपंच के दोस्त पोस्टमैन रामजी प्रजापति ने गला रेतकर सरपंच की हत्या कर दी। दरअसल यह पूरा मामला डौंडी लोहारा ब्लाक के खेरथा बाजार की है। जहां पर देर रात सरपंच विक्रम सिन्हा की निर्मम हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार सरपंच का गला रेतकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच शुरू करते ही बड़ा खुलासा हो गया।

दोस्त के घर मिली लाश
सरपंच का खून से सनी हुई लाश उसके पोस्टमैन दोस्त के घर के बेडरूम में मिला था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस फॉरेसिंक टीम ने मामले को जांच कर मामले में लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के भेजा। वहीं इस मामले में बेडरूम में मौजूद मृतक सरपंच के दोस्त पोस्टमैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या के आरोप में पोस्टमैन गिरफ्तार
सरपंच की हत्या के मामले में पोस्टमैन रामजी प्रजापति को हिरासत में ले लिया है। मामले में डीएसपी ने बताया कि मृतक सरपंच अपने दोस्त के साथ उसके घर के बेडरूम में शराब पिया और फिर दोस्त के पत्नी पर गलत नियत डाला।इसके बाद गुस्से में आकर दोस्त ने सरपंच की हत्या कर दी है। अब आरोपी पोस्टमैन को गिरफ्तार कर पुलिस जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply