छत्तीसगढ़

CG Breking: घंटे बाद शिवनाथ नदी में मिला बैंक मैनेजर का शव, सगाई टूटने से था परेशान, कल पूल पर लावारिश मिला था कार

दुर्ग

शिवनाथ नदी के पुराने पुल में बुधवार रात कार छोड़कर लापता हुए युवक का आखिरकार शुक्रवार सुबह शव मित्र गया। युवक ने शिवलाथ में छल्लांग लगाकर आत्मद्टत्या कर ली थी। शुक्रवार सुबद्द 5 बजे एस.डी.आर.एफ. ने गोताखोरों को नदी मैं उतारा। बोट मैं सर्चिंग करते हुए युवक के शव पाली से बाहर निकाला। मृतक युवक की शिनाख्त पलाश अग्रवाल निवासी राजनांदगांव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक अपनी सगाई टूटने से परेशान था. मृतक ने अपनी कार शिवनाथ नदी में बने पुराने पुल पर खड़ी कर नदी में छलांग लगा दी. एसडीआरएफ व स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को नदी से निकला गया. पुलगांव थाना क्षेत्र की घटना है.

बेटे को ढूंढते हुए पहुंचे थे माता-पिता: गुरुवार सुबह अज्ञात कार की सूचना पर मृतक युवक के माता-पिता उसे ढूंढते हुए शिवलाथ नदी के पुल पर पहुंचे। बेटे की कार को देखते ही दोनों फूट-फूटकर रोले लगे। माता-पिता ले बताया कि बेटे की बुधवार को ही रिश्ता टूटा है। जिसके चलते वह डिप्रेशल में चला गया। बुधवार देर रात तक फोन पर उसने हमसे बात की। हम दोलों ने उसे बहुत समझाया लेकित रात लगभग 4 बजे के बाद से उसका फोन लगातार बंद आ रह्चा था। जिसके बाद हम लोगों ले उसकी तलाश शुरू की।

बैंक में जॉब करता है युवक: बिल्खते परिजनों ने बताया कि पल्राश रायपुर के निजी बैंक में जॉब करता है। रायपुर की युवती से एक मद्दीले पहले उसका रिश्ता हुआ था। अचानक रिश्ता टूटने से वह सदमे में चला गया था। कार शिवनाथ पुल्र पर छोड़कर लापता हो गया था। बता दे कि बुधवार रात को पुलिस को स्थानीय गोताखोरों ते सूचना दी कि एक संदिग्ध कार शिवलाथ लदी पर बने पुराने पुल पर ठीक बीचों-बीच खड़ी हुई है। कार के अंदर कोई नहीं है।

कार से मिला था रस्सी: सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार की जांच की। पुलिस ते कार से दो मोबाइल फोलत और एक रस्सीबरामद किया था। जिसके बाद पुलिस ने पुल के दोनों ओर बेरिकेडिंग कर दिया था। माता-पिता के पहुंचते के बाद पुत्रगांव पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मामले की जांच में जुट गई थी।

इन्होंने ढूंढा युवक का शव: शिवलाथ नदी में उतरकर एसडीआरएफ के जिला सेनानी अग्लिशमन अधिकारी एस.डी.आर.एफ. प्रभारी तागेन्द्र कुमार सिंह, एसडीआरएफ प्रभारी धनी राम यादव, रूपराम टंडल, एसडीआरएफ जवान हृबीब ,चंदू, योगेश्वर, राजू , राजकुमार, शारदा, नरोत्तम चंदेल, रमेश, महेश, दिनेश, चंद्र प्रताप, विलय, हैमराज, मोहन ने गहरे पानी में गोता लगाकर युवक के शव को बाहर निकाला।

Related Articles

Leave a Reply