देश

चलते ट्रक में युवती से दुष्कर्म, नग्न अवस्था झाड़ियों में फैंक कर भागे, सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से ट्रक की तलाश

दतिया

दतिया के मोटल होटल के समीप कटोरा ताल के पास हाई-वे में एक झाड़ियों में पूरी तरह से नग्न अवस्था में मिली है। बताया जाता है इस 20 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद आरोपितों ने इस नग्न अवस्था में फैंक दिया होगा। पीड़िता उत्तर प्रदेश के बरुआ सागर की रहने वाली है और मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह युवती बुरी तरीके से लहुलूहान मिली है। राहगीरों ने जब उस युवती को सुबह 5.30 बजे नग्न अवस्था में गंभीर घायल देखा तो एंबुलेंस 108 को फोन कर उसे हॉस्पिटल पहुंचाया। बताया जाता है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। हालांकि पुलिस मे इसकी कोई पुष्टि नहीं की है, किंतु जिला अस्पताल के एक डाक्टर ने यह बात की पुष्टि की है। एंबुलेंस स्टाफ ने युवती से उसके परिवार का नंबर पूछ कर उसके पिता को सूचित किया। पिता भी जिला पताल पहुंच गए है।

जिला चिकित्सालय विभाग के एक डाक्टर ने जानकारी पर बताया कि सोमवार को सुबह 5.30 बजे इमरजेंसी में एंबुलेंस 108 फोन किया कि एक युवती को लेकर आ रहे हैं। जब युवती जिला चिकित्सालय लाया गया तो वह उसके शरीर पर कई जगह चोटों के निशान पाए गए थे और वह पूरी तरह से नग्न अवस्था में थी। डॉक्टर ने बताया कि इस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की आशंका है और पांच से छह लोगों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। युवती के शरीर से कई जगह से हो रहा था रक्त स्त्राव हो रहा है। हालांकि कोतवाली पुलिस को सूचना देने पर सोमवार लगभग 10 के करीब थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा भी जिला अस्पताल पहुंचे। युवती की हालत अभी चिंताजनक है। पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है और एमएलसी और प्राथमिक रिपोर्ट के कागज पुलिस ने जिला अस्पताल को मुहैया करा दिए हैं। युवती को एक तरफ अलग आइसोलेशन कमरे में को रखा है। युवती की मेडिकल होने के बाद विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किए जाएंगे।

युवती के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी नहीं है और उसकी बेटी मानसिक रूप से कमजोर है। विगत रविवार को वह घर से कहीं चली गई थी, उस दौरान वह खाना बना रहे थे। इसकी रिर्पोट भी बरूआ सागर (उ.प्र) थाने में गत रविवार शाम कराई थी। बाद में जब अस्पताल दतिया से फोन आया तो वह यहां पहुंच गए। उसकी बेटी मानसिक रूप से कमजोर होने के बाद सिलाई कढ़ाई का काम करती है।पुलिस सूत्रों के अनुसार इस युवती को उत्तर प्रदेश बरुआ सागर से यहां लेकर आए थे। युवती को जिस भी वाहन से लाया गया है, उसकी खोज की जा रही है। पुलिस अब उस वाहन को तलाश कर रही है

CCTV कैमरे के माध्यम से ट्रक की तलाश की जा रही है जिससे युवती को दतिया लाकर फैंका गया था। पुलिस की जानकारी के अनुसार ट्रक झांसी से ग्वालियर की ओर जा रहा था। इसके अन्य संदिग्ध वाहनकी तलाश की जा रही है। युवती को ट्रक या अन्य किसी वाहन से लाया गया था। रास्ते में उसका सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती को कटोरा ताल हाई-वे के समीप नग्न अवस्था में ही झाड़ियों में फेंक दिया गया। घटना के बाद से ही पुलिस सक्रिय हो गई है और आरोपितों की तलाश कर रही है। हालांकि अभी दुष्कर्म पीड़िता कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। बता दें कि दतिया में रात भर से हल्की बूंदाबांदी भी हो रही थी, युवती उसी नग्न अवस्था में रात भर पड़ी हुई थी। बाद में जिला अस्पताल लाया लाया गया। पुलिस इस मामले स्थानीय टोल नाके व चेक पोस्ट पर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने के लिए भी वरिष्ठ अफसरों ने निर्देशित किया है। दुष्कर्म की घटना कहीं और होना बताया जा रहा है। पांच से छह सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित की संभावना बताई जा रही है।

Related Articles