बिलासपुर

युवक आये दिन महिला के साथ करता था छेड़छाड़…. पेट्रोल डालकर युवक को आग लगाई…

मुंगेली

जिले से मामला सामने आया है. जहाँ एक महिला ने एक युवक पर दिनदहाड़े हमला कर दिया. महिला ने ऐसा कदम इसलिए उठाया क्योंकि युवक आये दिन महिला के साथ छेड़छाड़ करता था. जब भी वो बाज़ार जाती उसके साथ गन्दी हरकत करता था. इसी वजह से महिला बहुत ज्यादा परेशान रहती थी. महिला के सब्र जब टुटा तो उसने यह कदम उठा लिया. महिला को मौका मिलते ही युवक पर पहले पेट्रोल डालकर युवक को आग लगाई. उसके बाद धारदार हासिये से वार कर बुरी तरह घायल हो गया. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ क्षेत्र में रहने वाला जितेंद्र साहू(36) बुधवारी बाजार में सब्जी की दुकान लगाता है. उसी बाज़ार में सीमा साहू भी सब्जी की दुकान लगाती थी. सीमा ने युवक पर आरोप लगाया कि जीतेन्द्र लम्बे समय से उसके साथ छेड़छाड़ करता था. किसी के भी सामने कुछ भी कह देता था. फोन करके गन्दी गन्दी बातें करता था. इससे सीमा काफी ज्यादा परेशान थी.

जीतेन्द्र सब्जी की दुकान लगाने पहुंचा तो उससे पहले ही सीमा बाज़ार पहुँच चुकी थी. और जैसे ही युवक अपनी दुकानके पास पहुंचा, महिला ने उस पर पेट्रोल दाल कर आग लगा दिया. इतना ही नहीं सीमा ने जीतेन्द्र पर हसियें से हमला कर दिया. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. आस पास के लोग वही मौजूद थे जैसे ही उन्होंने घटना को देखा वे तुरंत सीमा को शांत कराने पहुंचे. इस दौरान लोगो ने युवक की आग बुझाई और उसे अस्पताल पहुँचाया. हलात बिगड़ते देख उसे बिलासपुर रेफ़र किया गया. युवक की हालत गंभीर है. मामले की सुचना मिलते ही पुलिस तुरंत पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.

Related Articles

Leave a Reply