Advertisement
जांजगीर चांपा

40 फीट की ऊंचीई में चढ़ा युवक, कर्ज की बात को लेकर 9 घंटे से कर रहा है ड्रामा SDRF की टीम मौके पर पहुंची किया जा रहा रेस्क्यू

जांजगीर चांपा

थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया की सूचना मिली की रैनपुर में 40 फीट ऊपर पीपल के पेड़ पर रामगोपाल यादव जोकि सुबह 3 बजे से पीपल के पेड़ पर चढ़ा हुआ है और अपने परिवार वालो को कर्ज पटाने के लिए बोल रहा है। सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ पहुंची हुई थी परिवार के सदस्य,ग्रामीण,पुलिस सभी समझाइश दी जा रही है। मगर युवक एक ही बात पर अड़ा हुआ है की उसने को कर्ज लिया है उसे पटा दे। युवक रामगोपाल यादव ईट भट्टा में का करता है। परिजनों से पूछा गया तो 15 से 20 हजार रू का कर्ज है बताया गया है। युवक को पीपल के पेड़ पर चढ़े 9 घंटा बीत चुका है मगर अभी तक युवक को नीचे नही उतरता गया है। युवक के रेस्क्यू के लिए SDRF की टीम को बुलाया गया है।पीपल पेड़ के नीचे जली लगाई गई है SDRF की टीम पीपल के पेड़ से युवक को नीचे लाने के लिए सीडी के माध्यम से ऊपर चढ़ रही है और युवक को समझाया जा रहा है।

जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के रैनपुर गांव में पीपल के पेड़ पर 40 फीट के ऊंचई पर सुबह 3 बजे से चढ़ा हुआ है और कर्ज की बात सामने आई है। फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंची हुई है और रेक्सू के लिए SDRF की टीम भी पहुंची हुई और युवक को समझाइश दी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply