Advertisement
छत्तीसगढ़

पत्थर से कुचला गया लापता युवती का सिर, जंगल में मिला शव, प्रेस-प्रसंग की जताई जा रही आशंका

अमरपुर

कुसमी थाना क्षेत्र के अमरपुर के आमादारा पाठ में 20 वर्षीय युवती का लहूलुहान शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवती मामा के घर से तीन दिन पहले निकली थी और लापता हो गई थी। उसकी हत्या पत्थर से सिर व गर्दन को बेरहमी से कुचलकर की गई है। मामले में पुलिस तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामला प्रेम-प्रसंग का होने की आशंका है।

मिली जानकारी के अनुसार, बलरामपुर जिले के कुसमी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत भुलसीकला निवासी सरस्वती (20 वर्ष) अपनी मां के साथ अंबिकापुर में रहती थी। कुछ दिन पूर्व वह भुलसीकला के तेतरटोली गांव में अपने मामा संजय के घर आई थी। दो जून को वह घर से तैयार होकर मोबाइल लेकर निकली थी। इसके बाद से वह लापता थी। उसके घर नही लौटते से परेशान मामा संजय गोंड़ सहित अन्य लोग आसपास के गांव में उसकी खोजबीन कर रहे थे। उसका मोबाइल फोन भी बंद मिल रहा था।

जंगल में देखी लाश, पहुंची पुलिस
कुसमी थाना प्रभारी सुनील केरकेट्टा ने बताया कि सोमवार को ग्राम पंचायत अमरपुर के आमादारा पाठ के जंगल गए लोगों ने युवती का शव पगडंडीनुमा रास्ते पर देखा। सूचना मिलने पर कुसमी पुलिस डॉग स्क्वाड के साथ मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त सरस्वती के रूप में होने के बाद पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर परिजनों का बयान दर्ज किया। प्रथम दृष्टया जांच में युवती की हत्या पत्थरों से गर्दन में ताबड़तोड़ वार कर किया जाना पाया गया है।

हिरासत में लिए गए तीन संदिग्ध
पुलिस इस मामले में प्रेम प्रसंग सहित सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने मामले में आमादारा व भुलसीकला के तीन युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस द्वारा जल्द मामले का खुलासा करने का दावा किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply