Advertisement
जांजगीर चांपा

ब्रेकिंग न्यूज जांजगीर: आंख में मिर्ची पाउडर डालकर छह लाख 60 हजार रुपये की लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दोनों आरोपी

आंख में मिर्च पाउडर डाल कट्टे अड़ाकर दिया लूट को अंजाम….

जांजगीर चांपा

अकलतरा के मिनी माता चौक के पास किसान धान खरीदी बिक्री के आफिस से दो लुटेरों ने सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस मे आकर राइस मिल के कर्मचारी से लूटपाट की।
बताया जा रहा है कि किसान राइस कंपनी में मुंशी का काम करने वाले राखी कुमार कश्यप लगभग 11 बजे आफिस में हिसाब-किताब कर रहें थे उसी समय दो लुटेरों ने आकर उनकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया और दराज और बैग में रखे छह लाख साठ हजार नगदी को लूट कर ले गए। यह धान खरीदी बिक्री करने वाली दुकान शिवरीनारायण के व्यास कश्यप की बताई जा रही है और मुंशी का काम करने वाला राखी कुमार कश्यप व्यास कश्यप का भतीजा बताया जा रहा है । लूट की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
दोनों आरोपी सीसीटीवी हेलमेट लगाये हुए कैद हो गये है। विदित हो कि इसके पूर्व भी लगभग माह भर पूर्व थाने से महज पांच सौ मीटर दूर गुरुरुघासी चौक के बिल्कुल सामने शिक्षक राजेश देवांगन के घर सात लाख की डकैती हुई थी उसके बाद अकलतरा के एस बी आई से लगभग 60 हजार रुपए से भरा पर्स भी पार कर दिया गया था अभी तक इन चोरियों का पर्दाफाश नहीं हो पाया है कि अकलतरा पुलिस की नाक के नीचे चोरों ने दिनदहाड़े इस लूट को अंजाम दिया है । इसके पूर्व चोरी की बड़ी घटना अकलतरा के प्रसिद्ध जैन मंदिर में एक सदी पुरानी भगवान पार्श्वनाथ और कुछ और पुरातात्विक महत्व की मूर्तियां मंदिर से चोली एक अकेले चोर द्वारा चोरी की गई थी जो सीसीटीवी कैमरे में स्पष् दिखाई दे रहा था लेकिन पुलिस और कानून के लंबे हाथ उस एक व्यक्ति की गर्दन तक नही पहुंच सके हैं । इसके अलावा चेन स्नेचिंग , हाथ से कंगन लूटना जैसी छोटी छोटी घटनाएं अकलतरा के लिए सामान्य हो गई है और अकलतरा वासी अब पुलिस भरोसे नहीं रहते न ही चोरी हुए सामानो की उम्मीद पुलिस से रखते हैं । फिलहाल अकलतरा पुलिस जाँच मे जुट गयी है और अकलतरा पुलिस द्वारा जल्दी ही चोरो को ढूंढ लेने का दावा कर रही है देखते हैं इस मामले में पुलिस क्या करतीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply