Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर में महिला की हत्या में बड़ा खुलासा, हत्यारा पति नागपुर से गिरफ्तार

बिलासपुर

जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र में होली की रात हुई महिला की हत्या केस की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने खुलासा किया है कि चरित्र शंका पर मृतिका के पति ने ही कुल्हाड़ी से मारकर उसकी हत्या कर दी थी और फरार हो गया था. सरकंडा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

घर में पड़ी मिली थी लाश: दरअसल, 25 मार्च के दिन सरकंडा थाना पुलिस को फोन पर सूचना मिला कि भरत चौक चिंगराजपारा में एक मकान में महिला की शव मिली है. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो बिस्तर पर महिला की लाश पड़ी थी. मृतिका के सिर पर गहरे चेट के निशान थे. जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने आस पास के लोगों से मृतिका के बारे में पूछताछ की.

आरोपी पति को नागपुर से किया गिरफ्तार: पड़ोसियों ने पूछताछ में मृतिका श्वेता कौशिक की हत्या का संदेह उसके पति मुकेश साहू पर जताया, जो घटना के बाद से गायब था. संदेह के आधार पर उसकी तलाश पुलिस ने शुरु की. सरकंडा पुलिस की टीम ने पता किया तो आरोपी का लास्ट लोकेशन नागपुर पाया. जिसके बाद टीम बनाकर नागपुर रवाना किया गया.

आरोपी मुकेश साहू के मोबाइल लोकेशन के आधार पर बिलासपुर पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल के सहयोग से आरोपी को कोरबा-यशवंतपुर एक्सप्रेस से पकड़ा गया है. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया है. उसने बताया कि पत्नि पर चरित्र शंका की वजह से 26 मार्च की सुबह विवाद होने पर उसने टंगिया से मार कर श्वेता कौशिक की हत्या कर दी थी. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उसे न्यायलय में पेश किया गया है. जहां से उसे न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा है. – रौशन आहूजा, डीएसपी, बिलासपुर

होली की अगली सुबह हुआ था विवाद: आरोपी मुकेश साहू अपनी पत्नि श्वेता कौशिक के साथ शिवचरण साहू के मकान में किराये पर रहते थे. दोनों ने प्रेम विवाह किया था. होली त्यौहार मनाने के बाद अगली सुबह दोनों के बीच विवाद हो गया था. झगड़े का शोर पड़ोसियों ने सुना तो पति-पत्नी के बीच का सामान्य विवाद मानकर नजरअंदाज कर दिया था. लेकिन बाद में मकान में श्वेता कौशिक का शव मिला, जिससे हत्या की बात पता चली.

Related Articles

Leave a Reply