छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में आग का तांडव, कबीरधाम एक्सीडेंट के बाद धू-धूकर जलती रही ट्रक, पेंड्रा में एक घर भी जलकर

कबीरधाम/जीपीएम

शनिवार की रात कबीरधाम जिले के दशरंगपुर पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम अगरी कला में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया. आयरन से भरी तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक कार को टक्कर मारी और सामने से आ रही दूसरे ट्रक से जा टकराई, जिससे दोनों ट्रक में आग लग गई. दुर्घटना के बाद दोनों ट्रक के चालक मौके से फरार हो गए.

अगरीकला गांव के पास हुआ हादसा: शनिवार की दरमियान रात आयरन लेकर ट्रेलर वाहन रायपुर से जबलपुर जा रही थी. तेज रफ्तार ट्रेलर ने अगरीकला गांव के पास पहले एक कार को जबरदस्त टक्कर मारी, जिससे कार दूर खेत में जा गिरा. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. कार को टक्कर मारने के बाद ट्रेलर कवर्धा से रायपुर जा रही ट्रक से जा भिड़ा. आमने साने की टक्कर इतनी जहबरदस्त थी कि देखते ही देखते दोनों ही ट्रक में आग लग गई.

बीती रात लगभग 1 बजे सूचना मिली की अगरी कला गांव के पास रायपुर जबलपुर नेशनल हाईवे में दो ट्रक में एक्सिडेंट के बाद आग लगी हुई है फायरबिग्रेड की मदद से ट्रकों में लगी आग को बुझाया गया है, घटना के बाद दोनों ट्रक ड्राइवर फरार है, दोनों की तलाश जारी है.” – संदीप चौबे, एएसआई, दशरंगपुर चौकी

तीन व्यक्ति गंभीर रुप से घायल: एक्सिडेंट की चपेट में आए कार पर सवार तीन व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को कवर्धा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वही, दुर्घटना के बाद दोनों ट्रक के चालक मौके से फरार हो गए. दोनों ट्रक में भीषण आग लगने से रायपुर जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 30 घंटों तक बंद रहा. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड की मदद से आग को काबू किया गया. दोनों ट्रक के चालकों की तलाश पुलिस कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply