Advertisement
छत्तीसगढ़

राजनांदगांव लोकसभा के रण में योगी आदित्यनाथ, कहा- “गोबर-शराब घोटाला कर यहां से चुनाव लड़ रहे भूपेश”

राजनांदगांव

राजनांदगांव लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत हाई है. बुधवार को भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजनांदगांव के कुमरदा पहुंचे हैं. जहां चुनावी सभा को सीएम योगी ने संबोधित कर रहे हैं. “कांग्रेस राम मंदिर नहीं बना पाई”: राजनांदगांव जिले के ग्राम कुमरदा में बीजेपी की आमसभा आयोजित है. इस दौरान यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुमरदा में जुटे आम जनता को संबोधित किया. उन्होंने कहा, “छत्तीसगढ़ तो आराध्य श्री राम जी का ननिहाल है. माता कौशल्या का मायका है. मैं यहां आया हूं. आयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की गई. अयोध्या में राम लला विराजे, भाजपा सरकार में भव्य मंदिर बना.”

सीएम योगी ने भूपेश पर साधा निशाना: योगी आदित्यनाथ ने कहा, “भूपेश बघेल ने अपने शासन काल में गोबर घोटाला, शराब घोटाला कर डाला. घोटाला कर यहां से चुनाव लड़ रहे हैं. लव जिहाद की घटना को पूरी छूट दे दी गई थी. भूपेश बघेल ने 18 लोगों को आवास से वंचित किया था. भुवनेश्वर साहू ने लव जिहाद का विरोध किया था. यहां की जनता ने भुवनेश्वर साहू को याद करते हुए उनके पिता ईश्वर साहू को विधायक बनाया और श्रद्धांजलि दी.”

बीजेपी सरकार के कामों को गिनाया: योगी आदित्यनाथ ने कहा, “छत्तीसगढ़ में डॉ रमन सिंह ने अपने सरकर में 1 रूपये किलो में चावल दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन की योजना दी. 60 करोड़ लोगों को 5 लाख का स्वास्थ्य लाभ दिया जा रहा है. राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के ग्राम कुमरदा में योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. मंच में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडे, राजस्व मंत्री लखन लाल देवांगन सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद हैं.

“कांग्रेस के लोग कहते थे राम है ही नहीं. कांग्रेस ने श्री राम जी के अस्तित्व को लेकर कई बातें कही. कांग्रेस सरकार अयोध्या में ये काम नहीं करा सकती थी. राम मंदिर नहीं बना पाई कांग्रेस.” – योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश

“भूपेश बघेल ने अपने शासन काल में गोबर घोटाला, शराब घोटाला कर डाला. भूपेश बघेल ने 18 लोगों को आवास से वंचित किया था.” – योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश

Related Articles

Leave a Reply