जांजगीर चांपा

सड़क में पैदल चल रहे 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, मौके पर हुई मौत, परिजनों और ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

सक्ती

जिले के किकिरदा गांव में अज्ञात वाहन ने सड़क पर पैदल चल रहे बुजुर्ग व्यक्ति को ठोकर मारी जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई,सूचना मिलने के बाद मौके पर परिजन पहुंचे । गुसाए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग में शव को रख कर चक्का किया। चक्का जाम की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंची और ग्रामीणों को समझाइश देते हुए,मृतक के परिजनों सहायता राशि प्रदान की गई, जिसके बाद चक्का जाम को समाप्त किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार , किकिरदा निवासी लक्ष्मण भारद्वाज उम्र 70 वर्ष जोकि अपने घर से दुकान जाने के लिए पैदल निकाला था।अज्ञात वाहन की ठोकर से मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे हुए थे वहीं ग्रामीणों की भीड़ लगी गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजा राशि की मांग और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए चक्का जाम किया गया था। चक्का जाम की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस प्रशासन और राजस्व प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर चक्का जाम किए हुए ग्रामीणों को समझाइश दी गई। करीबन 3 घंटे से चक्का जाम रहा जिसे मुख्यमार्ग में आवागम भी बाधित रहा। शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वही अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ बिर्रा थाने में धारा 304 ए तहत अपराध दर्ज किया गया है,और पतासाजी की जा रही है।

मृतक लक्ष्मण भारद्वाज के परिजनों को हसौद तहसीलदार बीएल कुर्रे द्वारा समझाइश देते हुए शासन की ओर से मिलने वाली तत्काल सहायता राशि 25000 प्रदान की गई जिसके बाद चक्का जाम को समाप्त कराया गया।

Related Articles

Leave a Reply