Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर के पेट्रोल पंप में दिनदहाड़े चाकूबाजी, नाबालिग समेत आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर

बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में फिर एक बार चाकूबाजी की घटना सामने आई है. पेट्रोल डलाने आए बदमाशों ने सरजू पेट्रोल पंप के कर्मचारी पर चाकू से हमला कर रकम लूटने की कोशिश की. जिसके बाद वहां मौजूद अन्य कर्मचारियों ने मिलकर दोनों आरोपियों को धर दबोचा औपुलिसके हवाले कर दिया.
बिलासपुर : शहर के सरकंडा थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप में 10 मई की सुबह पंप कर्मी पर चाकू से हमला किया और नगद रकम लूटने की कोशिश की. लेकिन वहां के कर्मचारियों ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंध्त धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेजा है.

दिनदहाड़े चाकूबाजी से मचा हडकंप : सरकंडा सीएसपी सिद्धार्थ बघेल ने बताया, सीपत चौक स्थित सरजू पेट्रोल पंप में कान्हा साहू पेट्रोल डालने का काम करता है. 10 मई की सुबह पास ही रहने वाले एक युवक अपने नाबालिग साथी के साथ पेट्रोल पंप में तेल भराने पहुंचा. पेट्रोल पंप कर्मचारी कान्हा साहू हाथ में पैसा रखकर पेट्रोल भर रहा था. यह देख दोनों की नियत खराब हो गई और उसके हाथ से पैसा लूटने की कोशिश करने लगे. मना करने पर नाबालिक ने अपने पास रखे चाकू से कर्मचारी पर हमला कर दिया, जिससे उसके दाहिने हाथ और भुजा में चोट आया है. दिनदहाड़े चाकूबाजी के घटना से पेट्रोल पंप में हडकंप मच गया.”

न्यायिक रिमांड पर दोनों को भेजा जेल : वहां मौजूद कर्मचारियों ने हिम्मत दिखाते हुए हमला करने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने जांच पड़ताल बाद कान्हा साहू की रिपोर्ट पर दोंनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धराओं में केस दर्ज किया और कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा है.

Related Articles

Leave a Reply