Advertisement
छत्तीसगढ़

मां के लिए क्या लिखूं, मां ने तो सबको है लिखा, छत्तीसगढ़ की सभी महतारियों को सादर प्रणाम: सीएम विष्णुदेव साय

रायपुर

मदर्स डे पर हर कोई अपनी मां के प्रति प्यार भरा संदेश जारी कर रहा है और मां को नमन कर रहा है. सोशल मीडिया पर आम से लेकर हर खास लोग मदर्स डे पर प्यार भरा संदेश जारी कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने अपनी मां को याद करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है. उसमें उन्होंने माता जी के प्रति अपनी श्रद्धा प्रकट की है.

“मां के लिए क्या लिखूं, मां ने तो सबको लिखा”: सीएम विष्णुदेव साय ने वीडियो संदेश जारी कर सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि” मां के लिए क्या लिखूं, मां ने तो सबको लिखा है.” इस वीडियो को जारी करते हुए उन्होंने माता जी के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसके साथ ही सीएम साय ने छत्तीसगढ़ की सभी महतारी को नमन किया है. उन्होंने लिखा कि मातृ दिवस के शुभ अवसर पर प्रदेश की सभी महतारियों को सादर प्रणाम. सीएम विष्णुदेव साय ने वीडियो में अपनी माता जी जसमनी देवी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए एक और संदेश लिखा है. यह वीडियो संदेश है.

“प्रभु श्रीराम ने कहा है जननी जन्मभूमिश्च स्वर्गादपि गरीयसी. मां और जन्मभूमि स्वर्ग से भी बढ़कर है. मां की ममता के आंचल में पलकर बड़ा होना और मां के आशीर्वाद से प्रदेश की जनता की सेवा करने लायक बनना विरलों को ही नसीब होता है. यह मां के पुण्य प्रताप का ही फल है कि आज प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में जनसेवा कर रहा हूं. हम मां पर ज्यादा क्या लिखें, मां पर क्या कहें, मां ने ही तो सबको लिखा है.मातृ दिवस के शुभ अवसर पर प्रदेश की सभी महतारियों को सादर प्रणाम”: विष्णुदेव साय, सीएम, छत्तीसगढ़

मदर्स डे अर्थात मातृ दिवस पर हर कोई अलग अलग तरीके से अपनी मां को याद कर रहा है. सीएम साय ने अपनी मां को नमन करने के साथ साथ प्रदेश की सभी महतारी को नमन कर सूबे की सभी मां के प्रति अपनी श्रद्धा प्रकट की है.

Related Articles

Leave a Reply