Advertisement
रायपुर

हादसे का शिकार हुई ट्रेन : शालीमार लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पर गिरा खंभा, दो यात्री घायल

रायपुर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से गुजरने वाली शालीमार लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस एक बड़े हादसे का शिकार हो गई है। जब ट्रेन उरकुरा रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी तो एसी कोच में एक खंभा गिर गया। इस हादसे में एक युवक का हाथ कट गया है और नाबालिग की आंख पर चोट आई है। कांच और लोहे के टुकड़े की वजह से चोटें आई है। इस हादसे में कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल DRM और रेलवे के सीनियर ऑफिसर मौके में पहुंच गए है।

मिली जानकारी के अनुसार, शालीमार लोकमान्य तिलक ट्रेन के B6 कोच में उरकुरा स्टेशन से गुजरने के दौरान खंभा गिर गया है. जिसके कारण AC कोच की खिड़ी टूट गई। खिड़की के पास बैठे 2 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं हादसे के बाद ट्रेन को रायपुर रेलवे स्टेशन पर रोका गया है। दोनों घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। मौके पर DRM समेत रेलवे के सभी बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

2-3 AC कोच पर गिरा खंभा

बताया जाता है कि शालीमार एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 18030) की बॉगी नंबर S6 सहित 2-3 AC कोच पर रायपुर और उरकुरा के बीच बिजली खंभा गिरा है। यात्रियों के साथ कोच को भी नुकसान पहुंचा है। रायपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोका गया। दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया है। DRM समेत रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

Related Articles

Leave a Reply