Advertisement
रायगढ़

महिला ने की आत्महत्या : 3 दिन पहले पति ने दी थी जान, मृतका ने पहले खाया जहर, फिर फांसी लगाकर दी जान

रायगढ़

जिले में पति की मौत के दिन बाद पत्नी ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। जिसके बाद आनन- फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन जब जहर खाने से भी मौत नहीं हुई तो उसने अस्पताल के वॉशरूम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार, चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुसौर ब्लाॅक के ग्राम छिछोर की रहने वाली दीपिका सारथी को जहर खाने के बाद 27 मई की शाम को उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया था। महिला की हालत बिगड़ने के बाद डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपजार के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के बाद उसकी जान तो बच गई लेकिन बाद में उसने फांसी लगाकर जान दे दी। महिला ने देर रात रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल के वॉशरूम में उसने शावर पर फंदा बनाया और फांसी पर लटक गई। सुबह इसकी जानकारी परिजन को दी गई। वहीं, सूचना मिलते ही चक्रधर नगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

आत्महत्या की वजह तलाश रही पुलिस

दरसअल, सिलादेही बिर्रा निवासी समीर सारथी की शादी पुसौर ब्लॉक के छिछोर उमरिया गांव की दीपिका से हुई थी। समीर ने 27 मई की सुबह अपनी ससुराल में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, इसकी वजह सामने नहीं आई है। लेकिन इस घटना के बाद दीपिका ने भी अपनी जान दे दी।पुलिस आसपास के लोगों और परिजनों से पूछताछ कर रही है। पति-पत्नी की आत्महत्या की वजहों की तलाश के लिए पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply