रायपुर

गौ तस्करी मामले में दो युवकों की मौत की होगी जांच; 14 सदस्यीय एसआईटी की टीम गठित

रायपुर

रायपुर के आंरग थाना अंतर्गत महासमुंद-रायपुर बार्डर पर महानदी के पुल के पास हुये घटना जिसमें दो युवक चांद खान और गुड्डू खान दोनों की मौत हो गई थी। दोनों यूपी के रहने वाले थे। इसके जांच के लिए पुलिस प्रशासन ने टीम गठित की है। इस टीम में 14 लोग शामिल हैं। जिन्होंने जांच शुरू कर दी है।

घट्न के दौरान दो युवक चांद खान और गुड्डू खान दोनों की मौत हो गई थी। इसमें एक का पोस्टमार्टम सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र आरंग में और दूसरे का महासमुंद में कराया गया। मर्ग जांच और शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट आधार पर प्रकरण में रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

उपरोक्त प्रकरण में आये तथ्यो के संबंध में सुक्ष्म विवेचना, आरोपियों की पतासाजी और गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर ग्रामीण कीर्तन राठौर के नेतृत्व में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया है। जिसमें उप पुलिस अधीक्षक क्राईम संजय सिंह, सीएसपी माना लंबोदर पटेल, थाना प्रभारी आंरग सत्येन्द्र श्याम, थाना प्रभारी मंदिरहसौद सचिन सिंह, सायबर सेल प्रभारी परेश पाण्डेय सहित 14 सदस्य है। टीम की ओर से घटना के समस्त पहलुओं पर बारीकी से विवेचना शुरू किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply