Advertisement
Uncategorized

डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, एक की हालत गंभीर, महासमुंद के रहने वाले हैं दोनों

गौरेला पेंड्रा मरवाही

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही के गौरेला वेंकटनगर मुख्यमार्ग पर आज एक सड़क हादसे में गिट्टी से लदी डम्फर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, दूसरा युवक गम्भीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक सवार मृतक और घायल दोनो महासमुंद जिले के रहने वाले हैं और गौरेला में संचालित महाकाल ट्रेडिंग कंपनी में ट्रेनिंग करते थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला गौरेला थानाक्षेत्र के गौरेला वेंकटनगर मुख्यमार्ग का है जहां पर बाइक सवार महेंद्र साहू और उसका दोस्त तुलसी दिवान दोनों नाश्ता करने के लिए गौरेला बस स्टैंड आए हुए थे और नाश्ता के बाद वापस जाने को निकले ही थे कि विपरीत दिशा की ओर से आ रही गिट्टी से भरी डम्फर वाहन की दोनों बाइक सवार युवक चपेट में आ गए आमने-सामने की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बाइक सीधे डम्फर के नीचे जाकर फंस गया और बाइक सवार महेंद्र साहू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि दूसरा साथी तुलसी दीवान गंभीर रूप से घायल जिसे लोगो ने तत्काल जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहा पर उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है वही घटना की सूचना मिलते ही गौरेला पुलिस की टीम मौके पर पहुचकर रास्ता खुलवाया और डम्फर के नीचे फसे बाइक को बाहर निकलवाया। घायल तुलसी दीवान और मृतक महेंद्र साहू मूलतः महासमुंद जिले के ठुठापाली गाव के रहने वाले है और माध्यम वर्गीय परिवार से है दोनो युवक गौरेला में संचालित महाकाल ट्रेडिंग कंपनी में ट्रेनिग कर रहे थे। घटना की जानकारी पुलिस ने मृतक और घायल दोनो के परिजनों को दे दी है। वहीं घटना के बाद डम्फर चालक मौका देखकर फरार हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply