Advertisement
देश

बीच सड़क पर मर्डर… 30 सेकंड में रिंच से प्रेमिका पर किए 15 वार

मुंबई,

मुंबई से सटे वसई इलाके में प्रेमी ने प्रेमिका की सड़क पर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या का लाइव CCTV वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह घटना मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे की बताई जा रही है. घटना वसई ईस्ट चिंचपाड़ा इलाके में हुई है. मृतक लड़की का नाम आरती यादव (उम्र 20) और आरोपी का नाम रोहित यादव है. आरोपी ने लोहे के रिंच (नट कसने वाला पाना) से सिर पर कई बार वार कर युवती की हत्या कर दी. सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा है कि हत्या देखने के लिए वहां काफी भीड़ थी, लेकिन किसी ने मृतक लड़की को नहीं बचाया.

बीच बचाव करने आए शख्स पर भी किया हमला
एक शख्स ने थोड़ा बीच-बचाव की कोशिश की, तो आरोपी उस पर भी रिंच लेकर दौड़ गया. इसके बाद कोई भी लड़की को बचाने के लिए बीच में नहीं गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का है. आरोपी और मृतक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे. कुछ दिन पहले लड़की ने ब्रेक-अप कर लिया था.

दूसरे लड़के से रिलेशन का था शक
आरोपी लड़के को मृतक लड़की के ब्रेक-अप और किसी लड़के से संबंध होने की आशंका थी. इसलिए आरोपी युवक गुस्से में था और फिर उसने यह खौफनाक कदम उठाया. उसने पीछे से आकर लड़की पर रिंच से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को वालिव पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है और पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है.

दो महीनें पहले हुआ था दोनों का ब्रेकअप
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवती आरोपी के साथ पिछले 6 साल से रिलेशन में थी. अभी दो महीने पहले उसने आरोपी के साथ ब्रेकअप कर लिया था. इन दो महीनों में आरोपी ने दो बार आत्महत्या की कोशिश की. इसके बाद उसने अपनी प्रेमिका आरती यादव को जान से मारने का फैसला किया और पूरे हत्या की साजिश रची. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में इस्तेमाल रिंच को भी बरामद कर लिया है.

(साभार आज तक)

Related Articles

Leave a Reply