Advertisement
छत्तीसगढ़

पूर्व सांसद कमला पाटले की छोटी बहू ने ससुरालियों पर लगाया प्रताडऩा का आरोप

दो बेटियों के साथ खुद के लिए मांग रही इच्छा मृत्यु

रसूख परिवार के दबाव में नही लिखी जा रही रिपोर्ट

जांजगीर-चांपा
जांजगीर लोक सभा क्षेत्र के पूर्व सांसद श्रीमती कमला देवी पाटले की बहू मंजूषा पाटले ने रविवार को सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता ली और अपने ससुरालियों के खिलाफ आरोपों की झड़ी लगा दी। सास पूर्व सांसद कमला देवी पाटले, ससुर इंद्रभूषण पाटले, पति प्रदीप पाटले सहित अन्य पर उनकी बहू मंजूषा पाटले ने प्रताडऩा का आरोप लगाया है।

बीच मे पूर्व सांसद श्रीमती कमला देवी पाटले, बायें तरफ मंजूषा के पति प्रदीप पाटले तथा दाएं तरफ ससुर इंद्रभूषण पाटले

मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई जा रही है लेकिन किसी थाने में उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी जा रही है। इसके चलते बहू मानसिक रूप से परेशान है। उन्होंने शासन प्रशासन से इच्छा मृत्यु की मांग भी कर डाली है। उनका कहना है कि पूर्व सांसद का रसूख अब तक इतना बना हुआ है कि उनके दबाव में आकर पूरा पुलिस प्रशासन डरी है।

दरअसल, मंजूषा पाटले ने शादी के बाद दो बेटियों को जन्म दिया। ससुरालियों की चाहत थी कि वंश को आगे बढ़ाने के लिए बेटों की भूमिका अहम है। लेकिन कुदरत ने ऐसा नहीं किया। तब से उसकी सास कमला देवी पाटले व उसके ससुर इंद्रभूषण पाटले (रिटायर्ड शिक्षक), पति प्रदीप पाटले (जिला पंचायत सदस्य) ज्येष्ठ अमित पाटले (टीआई भाटापारा) सहित अन्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी साथ मिलकर उसे प्रताडि़त करते हुए मारपीट कर घर से निकाल दिए। इसके बाद वह चांपा के एक कालोनी में दो छोटे-छोटे बेटियों के साथ रह रहीं हैं।

जांजगीर सक्रिट हाऊस में प्रेस कांफ्रेस के दौरान मंजूषा पाटले की मां के साथ दोनो मासूम बेटियां भी उपस्थित रही

इसके बाद भी उनके ससुराल पक्ष के लोग पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। उनके पति व सास के द्वारा कभी भी हत्या कराई जा सकती है। प्रताडऩा की रिपोर्ट दर्ज कराने वह लगातार थाने में जा रही है लेकिन उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी जा रही है। जिससे वह जिला प्रशासन सेेे इच्छा मृत्यु की भी गुहार लगाई है। मंजूषा का आरोप है कि उसकी व उनकी दो छोटे बेटियों की भी कभी भी हत्या उनके लोगों द्वारा की जा सकती है। क्योंकि वे चाहते हैं कि प्रदीप पाटले उसे तलाक दे।

क्या कहा पूर्व सांसद श्रीमती कमला देवी पाटले की छोटी बहू मंजूषा पाटले ने देखे वीडियों…

Related Articles

Leave a Reply