Advertisement
छत्तीसगढ़

तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवारों को कुचला फिर पलट गया, महिला समेत 4 की मौत

बलरामपुर। बलरामपुर में रविवार रात बाइक सवारों को कुचलते हुए तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे पलट गया। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि ट्रक का खलासी गंभीर रूप से घायल है। वहीं, एक अन्य हादसे में पिकअप की टक्कर से युवक ने दम तोड़ दिया। दोनों हादसे राजपुर थाना क्षेत्र में हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, गढ़वा निवासी रतन केसरी (32) बाइक पर अपनी बड़ी मां उषा देवी (60) के साथ राजपुर एक जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। अभी वे नेशनल हाईवे पर भेड़ाघाट मोड़ के पास पहुंचे थे कि ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इसके बाद पेड़ से टकराकर पलट गया।

हादसे में ट्रक के पहिए के नीचे आने से रतन केसरी और उषा देवी की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और ट्रक में फंसे चालक औरंगाबाद निवासी बबलू यादव (32) और परिचालक अभय कुमार (22) को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां बबलू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

परिचालक अभय कुमार को प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर रेफर किया गया है। उसके सिर, सीने और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। राजपुर थाना प्रभारी भारद्वाज सिंह ने बताया कि, ट्रक लोहे के सरिए लादकर रायपुर की ओर से आ रहा था।

Related Articles

Leave a Reply