Advertisement
छत्तीसगढ़बिलासपुर

मस्तूरी में मौत का बदला लेने खूनी खेल, घर में घुसकर फरसे से हमला

बिलासपुर : मस्तूरी थाना क्षेत्र में पुरानी दुश्मनी को लेकर महिला और उसके मासूम बेटे पर जानलेवा हमला किया गया है.इस हमले में छह माह का बच्चा खून से लथपथ हो गया. जिसे गंभीर हालत में सिम्स रेफर किया गया. जानकारी के मुताबिक मस्तूरी थाना क्षेत्र के भदौरा गांव में सोमवार की देर शाम 5 बजे के आसपास आरोपी अमन रात्रे ने पुरानी दुश्मनी को लेकर धारदार हथियार लेकर सुरेश राठौर के घर घुसा.जहां उसने सुरेश की बहन राजरानी और उसके बेटे पर फरसे से हमला कर दिया. हमला होते देख महिला बच्चों समेत घर से भागी लेकिन हथियार छह माह के बेटे के सिर पर लग गया.

महिला ने पड़ोसियों से मांगी मदद : हमले के बाद घायल बच्चे को लेकर महिला घर से बाहर निकली.जहां उसका पीछा आरोपी ने किया.लेकिन घर से बाहर आने के बाद महिला ने आसपास के लोगों से मदद मांगी.जिसके बाद लोगों ने घायल बच्चे को अस्पताल पहुंचाया.जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सिम्स रेफर किया गया.जहां बच्चे की हालत गंभीर है.पुलिस ने सूचना मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा है.

”राठौर परिवार और आरोपी परिवार का पुराना विवाद था. राठौर परिवार के 6 से 7 लोग पुराने मामले में पहले से जेल में बंद हैं. जब परिवार के लोग जेल में मुलाकात करके घर पहुंचे तो आरोपी ने हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घायलों का उपचार अस्पताल मे जारी है.”-अवनीश पासवान, थाना प्रभारी

क्यों किया हमला : आरोपी अमन रात्रे ने पुरानी दुश्मनी के कारण इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि अमन रात्रे के परिवार की महिला को टोनही बताकर जिंदा जला दिया गया था.जिसके जुर्म में सुरेश राठौर समेत अन्य लोग जेल में हैं. इसी का बदला लेने के लिए आरोपी अमन रात्रे ने मौका पाते ही सुरेश राठौर के घर पर घुसकर परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया.जिसमें छह माह के बच्चे की जान पर बन आई है.

Related Articles

Leave a Reply