Advertisement
देश

ब्रेकअप के बाद पार्टनर का प्राइवेट वीडियो किया वायरल, 18 साल बड़ी महिला के साथ लिवइन में था युवक

ठाणे

ठाणे में 29 साल के एक युवक ने ब्रेकअप के बाद अपनी लिवइन पार्टनर के निजी वीडियो और फोटो सोशल मैसेजिंग एप पर वायरल कर दिया. 47 साल की महिला की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवक किरण बागराव शाहपुर का रहने वाला है.

महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह आरोपी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी. तब युवक ने मुझसे सोने की ज्वेलरी भी ली थी. एक बार उसने मेरी नहाते हुए वीडियो बना ली. बाद में जब मैंने उसके साथ आगे लिवइन में रहने से मना कर दिया और उससे अपनी ज्वैलरी मांगी थी.

न्यूज एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार महिला का कहना है कि इसके बाद आरोपी ने उसका नहाते हुए वीडियो व्हाट्स एप पर वायरल कर दिया. इसके बाद आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया. जब उसने मिलने से इनकार कर दिया तो उसने बुरे अंजाम की धमकी दी. यहां तक कि उसने महिला की हत्या तक करवा देने की बात कही.

बताया जाता है कि आरोपी और पीड़ित महिला अगस्त 2022 से इस साल जनवरी तक लिवइन में थे. दोनों डोबिंवली और माजीवाड़ा में रह चुके है. अब स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कर लिया है. आरोपी पर आईटी एक्ट सहित आईपीसी की कई धाराएं लगाई गई है. मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply