देश

नाबालिग छात्रा पर आया खेल टीचर का दिल, बहाने से बुलाया और लेकर हो गया फरार

हल्द्वानी

उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक टीचर की हरकत की वजह से गुरु-शिष्य के बीच का पवित्र रिश्ता कलंकित हो गया है. इस टीचर ने पढ़ाते पढ़ाते अपनी ही नाबालिग छात्रा को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और अब बहाने से स्कूल के बाहर बुलाकर उसे भगा ले गया है. इस संबंध में लड़की के परिजनों ने हल्द्वानी कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी टीचर और लड़की दोनों की तलाश शुरू कर दी है.

लड़की के पिता ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि उनकी बेटी अभी 16 साल की है और शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में 10 वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही है. तीन जुलाई को वह स्कूल तो गई, लेकिन देर रात वापस नहीं लौटी. ऐसे में अगले दिन उन लोगों ने स्कूल में पूछताछ की.इसमें पता चला कि उनकी बेटी तो स्कूल पहुंची ही नहीं. इतने में उनकी बेटी की सहेली ने बताया कि वह खेल टीचर के साथ स्कूटी पर बैठकर कहीं गई है. इस सूचना के बाद वह खेल टीचर के घर पहुंचे तो पता चला कि उसी दिन खेल टीचर भी फरार है.

संबंधित धाराओं में केस
इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी है. लड़की के चाचा ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि उनकी बेटी की रुचि खेल में थी और खेल के दौरान ही टीचर ने उनकी बेटी को झांसे में लिया और बहला फुसला कर भगा ले गया. हल्द्वानी कोतवाली में तैनात एसएसआई महेंद्र प्रसाद ने इस संबंध में खेल टीचर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. उसके ऊपर नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है.

ठिकाने बदल रहा आरोपी
इस मामले में आरोपी टीचर और पीड़ित लड़की की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है. यह टीमें इलेक्ट्रानिक और मैन्युअल सर्विलांस की मदद से उन दोनों की तलाश कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी लड़की को साथ लेकर लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है. उम्मीद है कि जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply