छत्तीसगढ़

नौकरी से निकाले जाने पर अनशन कर रहे युवाओं की बिगड़ी तबीयत

धमतरी: छत्तीसगढ़ में भरी बारिश में युवा नौकरी से निकाले जाने पर अनशन कर रहे हैं. यह पूरा मामला धमतरी का है. शराब दुकान से नौकरी से निकाले जाने पर युवा विरोध जता रहे हैं. 22 जुलाई से 6 युवक परिवार समेत अनशन पर बैठे हैं. इनमें से तीन युवाओं की तबीयत आज बिगड़ गई.

धमतरी में आमरण अनशन में बैठे युवाओं की बिगड़ी तबीयत: धमतरी के गांधी मैदान में यह अनशन चल रहा है. आज युवाओं की तबीयत बिगड़ने के बाद 2 युवाओं को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया है. इन युवाओं पर शराब की बोतल में हेराफेरी का आरोप लगा था. जांच के बाद निर्दोष पाए जाने के बाद भी काम पर वापस नहीं लेने पर युवक प्रदर्शन कर रहे हैं.

युवाओं को नौकरी से क्यों निकाला गया: कर्मचारियों पर शराब दुकान में हेरा फेरी के गंभीर आरोप लगे हैं. इन आरोपों को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद सभी कर्मचारियों को नौकरी से हटा दिया. इस केस में जांच की गई उसके बाद आबकारी विभाग ने इन्हें निर्दोष पाया. लेकिन युवाओं की नौकरी बहाल नहीं की गई. जिसके बाद 22 जुलाई से 6 युवक अनशन पर बैठे हैं. अनशन के दौरान गुरुवार को युवकों की तबीयत बिगड़ गई, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related Articles

Leave a Reply