देश

मनु भाकर नीरज चोपड़ा करेंगे शादी ? स्टार शूटर के पिता ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली : पेरिस ओलंपिक 2024 के समापन के बाद भारत में सबसे बड़ी चर्चा का विषय नीरज चोपड़ा और मनु भाकर का एक वीडियो बन गया. जिसमें पेरिस ओलंपिक के दोनों मेडलिस्ट एक-दूसरे से हंसते हुए बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर एकदम से वायरल हो गया. फैंस इस वीडियो पर कमेंट करने लगे कि ‘दोनों की शादी होने वाली है’, ‘रिश्ता पक्का’ और ना जाने क्या-क्या.

मनु की मां संग नीरज का भी वीडियो हुआ था वायरल
फैंस के लिए दोनों की शादी की बात इसलिए भी पुख्ता हो गई क्योंकि मनु भाकर की मां सुमेधा भाकर और नीरज चोपड़ा की मुलाकात का एक और वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया. इस वीडियो पर लोगों ने मजाक में कहा कि वह भाला फेंक स्टार से यह जानने के लिए बात कर रही हैं कि क्या वह उनकी बेटी के लिए उपयुक्त साथी है.

मनु के पिता राम किशन भाकर ने तोड़ी चुप्पी
वायरल मीम्स और पोस्ट की बाढ़ के बीच, अब मनु भाकर के पिता राम किशन भाकर ने दोनों की शादी को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि वह ‘अभी बहुत छोटी है’ और वे ‘उसकी शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं’.

मनु भाकर के पिता राम किशन भाकर कहा, ‘मनु अभी बहुत छोटी है. उसकी शादी की उम्र भी नहीं है और अभी इस बारे में सोचा भी नहीं है. अपनी पत्नी और नीरज चोपड़ा को दिखाते हुए वायरल वीडियो पर टिप्पणी करते हुए राम किशन ने कहा, ‘मनु की मां नीरज को अपने बेटे की तरह मानती हैं’.

पेरिस ओलंपिक में दोनों ने मचाया धमाल
भारत की स्टार शूटर मनु भाकर ने हाल ही में संपन्न पेरिस ओलंपिक 2024 की महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा और 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम स्पर्धा दोनों में 2 ब्रॉन्ज मेडल जीते. वहीं टोक्यो ओलंपिक 2020 के चैंपियन स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने 89.45 मीटर का थ्रो कर इस ओलंपिक में सिल्वर मेडल अपने नाम किया.

Related Articles

Leave a Reply