छत्तीसगढ़

गर्लफ्रेंड से मिलने गए बॉयफ्रेंड की पिटाई, VIDEO:लोगों ने कपड़े फाड़े, फिर जमकर पीटा; घूमने के बाद लड़की को छोड़ने गया था

राजनांदगांव जिले में गर्लफ्रेंड से मिलने गए बॉयफ्रेंड को ग्रामीणों ने पिटाई कर दी, जिससे उसे कई गंभीर चोटें आई हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है।

लड़की के परिजन और ग्रामीण उसे पीटते नजर आ रहे हैं। हालांकि थाने में इसकी कोई शिकायत नहीं की गई है।

वीडियो 15 अगस्त के दिन का बताया जा रहा है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक मनीष वर्मा खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले के डूंडा गांव का रहने वाला है, जो राजनांदगांव के रंगकठेरा निवासी अपनी प्रेमिका से मिलने गया था।

प्रेमिका को घर छोड़ने गया, तो लोगों ने पकड़ा

उस दिन दोनों ने एक साथ काफी समय बिताया। घूमने के बाद शाम को जब मनीष अपनी प्रेमिका को उसके घर छोड़ने जा रहा था, तभी लोगों ने उसे देख लिया। जिसके बाद पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। कपड़े भी फाड़ दिए गए। दोनों की पिछले करीब एक साल से जान पहचान थी।

युवक का अस्पताल में कराया गया इलाज

घटना के बाद गंभीर रूप से घायल युवक अपनी बाइक से किसी तरह घर पहुंचा और परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद युवक के परिजनों ने उसे सिविल अस्पताल खैरागढ़ ले गए, जहां इलाज करवाया गया। फिलहाल मनीष की हालत ठीक है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक के परिजनों से मुलाकात की है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक के परिजनों से मुलाकात की है।

पिता ने शिकायत करने से किया इनकार

वहीं, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की टीम युवक के घर पहुंचकर मुलाकात की। हालांकि पीड़ित और उसके परिजनों ने मामले में शिकायत करने से मना कर दिया है। उसके पिता का कहना है कि, इसमें गलती उनके बेटे की है।

Related Articles

Leave a Reply