जांजगीर चांपा

चिटफंड कंपनी में डुबे पैसे मिलने की उम्मींद ….आवेदन के साथ तहसील कार्यालय में निवेशकों की उमड़ी भीड़ …….

जांजगीर चाम्पा/रवि गढ़वाल

जिले के ऐसे लोग जो चिटफंड कंपनी में पैसा निवेश कर वापसी की उम्मींद खो बैठे थे, सरकार के वायदों के अनुरूप निवेशकों को पैसा मिलने की एक उम्मींद की किरण नजर आई है। दरअसल कई सालो से विभिन्न चिटफंड कंपनियों के द्वारा जिले के बहुत से लोगो को विभिन्न स्कीम बता कर ठगा गया था। उन सभी लोगों का पैसा वापसी करने गुरुवार और आज शुक्रवार को आवेदन मंगाया जा रहा है।

निवेशकों ने अपने पैसा वापसी को लेकर बड़े खुश नजर आ रहे है। जांजगीर तहसील में आवेदन जमा करने आये निवेशकों की काफी भीड़ देखने को मिला, तहसील कार्यालय में मेले जैसा माहौल था। भीड़ को देख कर आवेदन जमा लेने के लिये तहसील कार्यालय में कुल तीन काऊंटर बनाये गये है।

आपको बतादें की छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी के द्वारा छत्तीसगढ़ के 36 लक्ष्य वाले एक चुनावी घोषणा में 32 वे क्रम में यह भी घोषणा किया गया है कि चिटफंड कंपनी में निवेश करने वाले निवेशकों का पैसा वापस होगा एवं चिटफंड कंपनियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। छत्तीसगढ सरकार के इस निर्णय से चिटफंड कंपनी में निवेश करने वाले निवेशकों में काफी खुशी देखा जा रहा है। वही काफी संख्या में लोग आवेदन जमा कर रहे है।

Related Articles