छत्तीसगढ़

डायल 112 की पुलिस पर जानलेवा हमला…..मुख्यमंत्री ने की आरक्षक नेताम की बहादुरी की प्रशंसा

रायपुर

शास्त्री बाजार इलाके में शुक्रवार की सुबह लोगों को धमकाने निकले दो बदमाशों ने भरे बाजार एक सब्जी का ठेला लगाने वाले को लूटने का प्रयास किया और उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। मौके पर बीचबचाव करने पहुंची पुलिस से भी ये बदमाश नहीं डरे। पेट्रोलिंग टीम के एक कॉन्स्टेबल को चाकू मारकर उसकी जान लेने की कोशिश की। भागने की कोशिश कर रहे दोनों बदमाशों को गोल बाजार थाने की टीम ने पकड़ लिया है। इन बदमाशों के नाम पीयूष बघेल और आकाश नायक हैं। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़े-बिलासपुर: हॉटल में जिस्मफरोशी का चल रहा था गोरख धंधा….6 लड़के-लड़कियां मिले आपत्तीजनक हालत में

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज राजधानी रायपुर के गोलबाजार थाना के अंतर्गत निगरानीशुदा बदमाशों की धर-पकड़ के दौरान घायल हुए आरक्षक श्री कुलदीप नेताम से दूरभाष पर चर्चा कर उनका कुशलक्षेम जाना। मुख्यमंत्री ने आरक्षक श्री नेताम को साहस के साथ बदमाशों का मुकाबला करने के लिए उनकी बहादुरी की प्रशंसा की और उनका हौसला बढ़ाया।

इसे भी पढ़े- DEO ने ली क्लास तो MA हिन्दी का मास्टर नही लिख सका “अंत्येष्टि”

गौरतलब है कि आज रायपुर के गोलबाजार इलाके में निगरानीशुदा दो बदमाशों ने धर-पकड़ के दौरान आरक्षक श्री नेताम को चाकू मारकर घायल कर दिया था। घायल होने के बावजूद आरक्षक श्री नेताम ने बहादुरी और कर्तव्य परायणता का परिचय देते हुए दोनों बदमाशों को अकेले दबोचकर थाना लाया गया। गोलबाजार थाना में इन दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़े- तेज आवाज के साथ फटा ईयरफोन…युवक की मौत…डाक्टर ने कहा कार्डियक अरेस्ट

Related Articles