छत्तीसगढ़

धमतरी पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर गिरोह, दो नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार, 15 बाइक जब्त

धमतरी

जिले के मगरलोड पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने चोरी किए गए बाइक को बेचने के लिए ग्राहक तलाश करते चार आरोपियों को पकड़ा है. चारों आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं. चारों आरोपियों से कुल 15 चोरी का बाइक बरामद किया गया है. आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है.

चोरी की बाइक बेचने की फिराक में थे आरोपी : पुलिस के मुताबिक, मुखबिर से सूचना मिली कि देशी शराब भट्ठी के पास चार संदिग्ध व्यक्ति दो अलग-अलग बिना नंबर वाले बाइक को बेचने के लिये ग्राहक तलाश रहे थे. सूचना के आधार पर चार संदिग्ध व्यक्तियों को थाना लाकर पूछताछ किया गया. इस दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. आरोपियों ने बताया कि उन्होंने महासमुंद, रायपुर, फिंगेश्वर और राजिम से बाइक चोरी किया है और नंबर प्लेट निकालकर रखा लिया. बाइक को इस्तेमाल करने के साथ बेचने के लिये वे ग्राहक तलाश कर रहे थे.

चारों आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा : मगरलोड थाना की पुलिस ने सभी 15 बाइक को आरोपियों से बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया और उन्हें विधिवत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से चारों आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है.

“बाइक चोरी की सूचना मिलने पर चार आरोपियों को पकड़ा गया है, जिसमें दो नाबालिक भी शामिल हैं. पकड़े गए आरोपियों में राम सोनवानी (मगरलोड) और सोमन सोनवानी (गरियाबंद) और दो विधि से संघर्षरत बालक को गिरफ्तार किया गया है.” – राजेश जगत, टीआई, मगरलोड थाना

Related Articles

Leave a Reply