देश

कार खाई में गिरी…छत्तीसगढ़ के एक परिवार के 4 बच्चों सहित एक महिला की मौत

मऊ/ यूपी
छतीसगढ़ प्रदेश से आ रहे रिश्तेदार की कार शनिवार की देर रात अनियंत्रित होकर बेलौली सोनबरसा के समीप भरे गड्ढे में पलट गई। इस दुर्घटना में चार बच्चों सहित एक महिला की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के मऊ के मधुबन नगर पंचायत के दुबारी मोड़ निवासी प्रेम मोदनवाल के घर छत्तीसगढ़ से आ रहे रिश्तेदारों की कार शनिवार देर रात अनियंत्रित होकर बेलौली सोनबरसा के समीप भरे गड्ढे में पलट गई। इसमें सवार एक महिला समेत पांच लोगों की हादसे के दौरान मौत हो गई। रात का समय होने से राहत और बचाव कार्य भी नहीं हो सका। रात में ही सूचना मिलने के बाद पुलिस की सक्रियता शुरू हुई लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी लोगों को बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने देर रात में ही कोशिश कर लोगों के शव को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही परिजनों को सूचना दी। सुबह से ही पोस्टमार्टम हाउस पर मृतकों के रिश्तेदार और अन्य लोग मौजूद रहे।

कार खाई में गिरी...छत्तीसगढ़ के एक परिवार के 4 बच्चों सहित एक महिला की मौत Pradakshina Consulting PVT LTD

मृतकों में ममता 35 वर्ष पत्नी महेश कुमार, शशि 13 वर्ष पुत्री महेश कुमार, मयंक 6वर्ष पुत्र महेश कुमार, माही 4 वर्ष पुत्री महेश कुमार और दिव्यांश 8वर्ष पुत्र दिनेश कुमार शामिल है। हादसे में प्रभावित परिवार के सभी लोग गोरखपुर में चौरीचौरा के फुलवरिया के रहने वाले हैंं और कारोबार छत्तीसगढ़ में है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

7 लोग थे कार में
फुलवरिया गांव निवासी महेश कुमार पुत्र पतरु मोदनवाल और उनके छोटे भाई दिनेश का परिवार रिश्तेदार के घर जा रहे थे। कार में सात लोग सवार थे। हादसे में कार में महेश की पत्नी व दो बच्चों सहित परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि, महेश और दिनेश की पत्नी दीपिका बुरी तरह जख्मी हो गए।

एंबुलेंस न मिलने पर SP ने गाड़ी से भेजा
हादसे का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग कार में फंसे लोगों को बाहर निकाल रहे हैं। एंबुलेंस वाले हड़ताल पर हैं की बात करते लोगों को सुना जा सकता है। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब एंबुलेंस नहीं आई तो एसपी ने अपनी गाड़ी से अस्पताल भिजवाया।

Related Articles