देश

पाकिस्तानी महिला को देखते ही दे बैठा दिल, मिलने के लिए कश्मीर से निकला और गुजरात में हो गया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर से पाकिस्तान जाने के लिए एक युवक गुजरात में बॉर्डर के पास पहुंचा था. शख्स बॉर्डर पार जाने की कोशिश कर रहा था इसी दौरान सुरक्षाबलों ने उसे गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, प्यार के चक्कर में पड़ा युवक अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा था. सुरक्षाबलों ने शख्स को गुजरात के कच्छ जिले के खावड़ा गांव से हिरासत में ले लिया. वहीं अधिकारियों ने जम्मू-कश्मीर के एक शख्स को बॉर्डर पार जाने की कोशिश के दौरान गिरफ्तार करने की जानकारी दी.

गिरफ्तार किया गया शख्स जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले का रहने वाला है. इम्तियाज शेख मुल्तान को एक मीडिया इन्फ्लुएंसर से सोशल मीडिया पर प्यार हो गया था. जिसके बाद वो अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा था. इसके लिए वो गुजरात से पाकिस्तानी सीमा में घुसने की कोशिश कर रहा था. अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के बाद से उसे छोड़ दिया गया.

पाकिस्तान जाना चाहता था शख्स
इम्तियाज शेख मुल्तान कानूनी रूप से पाकिस्तान की सीमा में प्रवेश करना चाहता था. इम्तियाज ने पूछातछ में बताया कि उसने स्थानीय लोगों की मदद से अधिकारियों की अनुमति लेने की कोशिश की थी. कच्छ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी महिला से संपर्क में आया था, जिससे मिलने के लिए वो सीमा पार जाने की कोशिश कर रहा था. उन्होंने बताया कि इसी दौरान उसे गिरफ्तार किया गया था. इम्तियाज को खावड़ा से हिरासत में लिया गया है.

पुलिस ने की पूछताछ
कच्छ पुलिस अधीक्षक सागर बागमर ने बताया की इम्तियाज को हिरासत में लेने के बाद उसके परिवार और स्थानिीय पुलिस से जानकारी लेने के बाद किसी तरह का खतरा नहीं होने और देश विरोधी गतिविधि में शामिल नहीं होने की जानकारी के बाद उसे छोड़ दिया गया. उन्होंने बताया जिस शख्स को हिरासत में लिया गया था वो मानसिक रूप से कमजोर है.

प्रेमिका से मिलने की चाहता
वहीं निरीक्षक एमबी चौहान ने कहा कि इम्तियाज को मालूम था कि पाकिस्तान जाना आसान नहीं था, इसलिए उसने पाकिस्तान जाने के लिए कच्छ से सीमा पार करने की कोशिश कर रहा था. उन्होंने बताया कि इम्तियाज पाकिस्तान के मुल्तान शहर की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से प्रभावित था. इम्तियाज उससे मिलने का फैसला किया था.

Related Articles

Leave a Reply