बिलासपुर

कलयुगी पिता-पुत्र गिरफ्तार: लड़के ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर बार-बार संबंध बनाया, फिर मारपीट कर घर से निकाला,

बाप साथ देता रहा अपराध करने पर बेटा का

लोरमी

लोरमी इलाके में एक नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाया गया। लेकिन जब नाबालिग ने शादी की बात की तो उसे जान से मारने की धमकी देकर और उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। इस मामले में हैरान करने वाली बात यह रही है कि पूरे मामले में आरोपी का साथ उसके पिता ने भी दिया है। जिसके बाद बाप-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह पूरा मामला मुंगेली जिले के लोरमी इलाके के लालपुर थाना क्षेत्र का है। मामले में पता चला है कि नाबालिग की परिजनों ने 4 जुलाई को लालपुर थाना में रिपोर्ट लिखाई थी कि उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर गांव के ही युवक सोनू मिरी ने शारीरिक संबंध बनाया है। उन्होंने बताया था कि इस काम में उसके पिता देवन प्रसाद मिरी नें भी सहयोग किया है।

इसके अलावा आरोपी ने नाबालिग को शादी की बात कहकर अपने घर पर ही रख लिया था। लेकिन जब नाबालिग शादी की बात कहने लगी तो आरोपी उसके साथ मारपीट करना लगा। पीड़िता ने बताया कि मारपीट के अलावा उसे जान से मारने की धमकी भी दी और घर से ही निकाल दिया। इसके बाद पुलिस ने पिता पुत्र के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। जिन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply