देश

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने से पहले शख्स ने पुलिस को बुलाया, गिरफ्तारी का किया नाटक; देखें वीडियो

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए दर्जनों तरीके हैं. कोई फूलों का गुलदस्ता देता है तो कोई अपने गर्लफ्रेंड को किसी अच्छी जगह ले कर जाता है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि ऐसे मौके पर कोई पुलिस बुला ले और उसकी हाथों में हथकड़ी लग जाए और फिर वो प्रपोज करे. सुनने ये सब अटपटा और फिल्मी लगता है. लेकिन ये सच है. अमेरिका में एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

ये वीडियो वाशिंगटन में व्हिटमैन पुलिस विभाग ने शेयर किया है. वीडियो में दो पुलिस अधिकारी एक रेस्तरां में उस व्यक्ति को हथकड़ी लगाते हुए और उसे बाहर ले जाते हुए दिखते हैं. कुछ देर बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड को गले से लगाते हुए, घुटने के बल गिरकर उसे प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद उस महिला ने उनके हैरान करने वाले प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया.

ऐसे बना पूरा प्लान
पुलिस ने कहा कि इस शख्स ने उन्हें 3 सितंबर को “गिरफ्तारी” के लिए अनुरोध किया. फेसबुक पोस्ट पर पुलिस अधिकारी ने लिखा ‘वेन ने मुझे फोन किया, मैंने कहा ‘मैं आपकी कैसे मदद कर सकता हूं?’ वेन ने कहा कि वह चाहता था कि व्हिटमैन पुलिस उसे गिरफ्तार करे ताकि वह अपनी प्रेमिका क्रिस्टन को प्रपोज कर सके. फिर वेन ने मुझे अपनी प्रेमिका ‘क्रिस्टन’ को प्रपोज करने की अपनी योजना के बारे में बताना शुरू किया.’

गिरफ्तारी का ड्रामा
पुलिस ने आगे लिखा, ‘क्रिस्टन और उसके माता-पिता के साथ, वेन 9 सितंबर को मैकगुइगन में द पैटियो में भोजन कर रहे थे. पुलिस अधिकारियों को उनके प्रमुख द्वारा नकली गिरफ्तारी की मंजूरी भी मिल गई. चीफ हैनलोन ने इसके लिए हामी भर दी. फुटेज में दो पुलिस अधिकारियों को रेस्तरां में वेन पर हथकड़ी लगाते हुए दिखाया गया है जबकि दूसरा दरवाजे के पास खड़ा है.

Related Articles

Leave a Reply