जांजगीर चांपा

जांजगीर : शराब के अवैध परिवहन, विक्रय के विरुद्ध जिला प्रशासन सख्त….6 वाहन राजसात

जांजगीर-चांपा

कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला ने अवैध शराब का परिवहन करने वाले 06 वाहनों को राजसात करने की कार्रवाई की । कलेक्टर ने कहा कि अवैध शराब विक्रय और परिवहन के प्रति जिला प्रशासन सख्त है,उन्होंने कहा कि भविष्य में भी ऐसे वाहनों को राजसात करने की कार्यवाही की जाती रहेगी।

इसे भी पढ़े…. तलाक के बाद भी पति से अलग नहीं हो सकती पत्नी, रूढ़िवादी यहूदियों में अजीब नियम

कलेक्टर न्यायालय से गत 27 अगस्त को पारित आदेश के अनुसार शराब परिवहन करने पर आबकारी एक्ट के तहत थाना मालखरौदा में हिरो होंडा सीडी डिलक्स सी जी 11 – 5730 जप्त किया गया था, जिसमें अनावेदक द्वारा बचाव में कोई जवाब एवं साक्ष्य प्रस्तुत नही किया गया और ना ही जप्ति पत्रक का खंडन किया गया। इस प्रकरण में पारित आदेश के अनुसार जप्तशुदा मोटरसायकल का शासन के पक्ष में राजसात किया गया। राजसात वाहन नीलाम कर शासकीय कोष में जमा करने का आदेश दिया गया है।

इसे भी पढ़े…. छत्तीसगढ़: इंजीनियर ने की खुदकुशी, मकान में फंदे से लटका मिला शव

इसी प्रकार पुलिस चौकी नैला में मोटरसायकल हिरो पैशन सीजी 11 एफ 2959, थाना अकलतरा में मोटर सायकल हिरो डॉन सीजी 11 बी 8087, आबकारी वित्त निरीक्षक डभरा में मोटर सायकल हिरो एचएफ डिलक्स चेचिस नंबर एमबीएलएचएआर 236 एच 4 ई- 8666, थाना नगरदा में मोटर सायकल हिरो एचएफ डिलक्स सीजी 11 एजी 0780 और पुलिस चौकी पंतोरा में मोटर सायकल सीडी डिलक्स सीजी 11 एफ 4229 को जब्त किया गया था, जिसमें अनावेदक द्वारा बचाव में कोई जवाब एवं साक्ष्य प्रस्तुत नही किया गया और ना ही जप्ति पत्रक का खंडन किया गया। इन प्रकरणों में पारित आदेश के अनुसार जप्तशुदा मोटर सायकल का शासन के पक्ष में राजसात किया गया। राजसात वाहनों को नीलाम कर शासकीय कोष में राशि जमा करने का आदेश दिया गया है।

Related Articles