छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: कार में छिपाकर ले जा रहे थे 8 लाख का गांजा; 2 महिला समेत 4 गिरफ्तार

कवर्धा

ओडिशा से छत्तीसगढ़ के रास्ते मध्यप्रदेश जा रहे गांजा तस्करों को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने इस मामले में 2 महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी कार में बैग में छिपाकर 8 लाख रुपए का गांजा लेकर जा रहे थे। मामला कुकदुर थाना क्षेत्र का है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर गांजा लेकर कवर्धा की ओर से गुजरने वाले हैं। जिसके बाद पुलिस ने पोलमी चेक पोस्ट में आने जाने वाले लोगों की जांच शुरू की। जांच के दौरान ही कार भी पुलिस को आते दिखी थी। जिस पर पुलिस ने उनसे पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी यहां-वहां की बातें करने लगे। इसी के चलते पुलिस को उन पर शक हुआ। फिर पुलिस ने कार की तलाश ली। जिसमें कार के अंदर में बैग में भरा हुआ 41 किलो गांजा मिला। इसके बाद पुलिस ने कार सवारों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में कार सवारों ने अपना नाम गंगाराम(57),यशवंत सिंह(41), सुषमा बाई(35) और पुनी हंस बताया है। गंगाराम और यशवंत मध्यप्रदेश के दमोह के रहने वाले हैं। सुषमा और पुनी हंस ओडिशा की रहने वाली हैं। आरोपियों ने बताया है कि वे सभी गांजा लेकर दमोह में बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों से गांजा के अलावा 2 मोबाइल और कार को भी बरामद कर लिया है।

Related Articles