छत्तीसगढ़

भिलाई में आईटीआई छात्र ने हॉस्टल में की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी मम्मी पापा मुझे माफ करना

भिलाई

रुंगटा कॉलेज से आईटीआई करने वाले एक छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगा ली. छात्र के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उसने लिखा है “सॉरी मम्मी-पापा मुझे माफ करना, मेरे कारण आप लोगों को कष्ट मिल रहा है. मृतक छात्र का नाम निखिल वर्मा है. लिटिया चौकी क्षेत्र अंतर्गत डोड़की गांव का रहने वाला है. 19 साल का निखिल भिलाई में रुंगटा कॉलेज में आईटीआई फर्स्ट ईयर में पढ़ाई कर रहा था.

तीन भाई बहनों में मंझले निखिल ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये मां बाप और भाई बहन अब तक नहीं समझ पा रहे हैं. परिजनों ने बताया कि निखिल पढ़ाई में भी ठीक था. किसी से वाद विवाद भी नहीं करता था. निखिल के पिता संतोष वर्मा ने बताया कि निखिल कम बातचीत करता था. अपने काम से काम रखता था. दिवाली की छुट्टी में घर भी आया था. मां से पैसे लेकर नए कपड़े भी खरीदे. इस दौरान घर में भी किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ. त्योहार के बाद 18 नवंबर को वापस हॉस्टल आ गया.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार: बताया जा रहा है कि निखिल घर से लौटने के बाद हॉस्टल में दो दिन रुका. उसके बाद रामनगर में रहने वाले अपने बहनोई के घर चला गया. वहां से फिर हॉस्टल आया इसके बाद शुक्रवार शाम को उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. जामुल टीआई केशव कोसले ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला भेजा गया. पोस्टमॉर्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट आने पर कुछ पता चल सकेगा.

Related Articles

Leave a Reply