Advertisement
बिलासपुर

मुंगेली में पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति ने की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मुंगेली

जिले के ग्राम संगवाकापा में पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में पति ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी पति ने लाठी डंडे से पीट पीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसे इलाज के लिए मुंगेली जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन यहां इलाज के दौरान घायल मालिकराम श्रीवास की बुधवार को मौत हो गई.

अवैध संबंध के शक में किया जानलेवा हमला: मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम संगवाकापा का है. जहां पर बीते 1 अप्रैल को सुखचंद यादव (45 साल) ने पुरानी रंजिश और अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में मालिकराम श्रीवास (उम्र 45) साल के साथ मारपीट की. सुखचंद यादव ने गाली गलौच कर मालिकराम को जान से मारने की धमकी दी. इस दौरान बात इतनी बढ़ी कि सुखचंद ने लाठी से मालिकराम पर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान बीच बचाव करने आई आरोपी की पत्नी मुन्नी बाई यादव को आरोपी ने पीट पाटकर कर घायल कर दिया.

इलाज के दौरान घायल की मौत: इसके बाद गंभीर रूप से घायल व्यक्ति और मुन्नी बाई को इलाज के लिए मुंगेली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी की पत्नी की हालत ठीक है, लेकिन मालिकराम की गंभीर स्थिति देखते हुए उसे बिलासपुर सिम्स अस्पताल रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई.

होली पर हुआ था विवाद: पुलिस के मुताबिक, बीते साल 2023 में होली के दिन आरोपी और मृतक के बीच जमकर विवाद हुआ था. वहीं आरोपी सुखचंद यादव को शक था कि उसकी पत्नी और मृतक मालिकराम श्रीवास के बीच अवैध संबंध है. इसी बात को लेकर वो उससे नाराज था. बीते 1 अप्रैल को मौका पाकर आरोपी ने लाठी से पीट पीटकर मालिकराम को घायल कर दिया. जिसके बाद बिलासपुर में इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया.

“अवैध संबंध के शक में आरोपी ने हत्या किया है. आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है.” – तेजनाथ सिंह, टीआई, सिटी कोतवाली

Related Articles

Leave a Reply