जांजगीर चांपा

जांजगीर: विभाग ने किया शिकायतों को नजर अंदाज….अब चक्का जाम कर करेंगे कार्रवाई की मांग

  • शांति जीडी पावर प्लांट द्वारा गौठान में राखड़ डम्प करने का मामला
  • जिला पंचायत सदस्य श्रीमती उमा राजेन्द्र राठौर ने कलेक्टर, एसपी को सौंपा ज्ञापन

जांजगीर-चांपा
क्षेत्र की समस्याओं को लेकर लगातार आवाज उठाते आ रहे जिला पंचायत सदस्य श्रीमती उमा राजेन्द्र राठौर ने एक बार फिर अपनी आवाज बुलंद करते हुए जिला प्रशासन को चक्का जाम की चेतावनी दी है। आपकों बता दें कि शांति जीडी पावर प्लांट के द्वारा ग्राम कुरदा के गौठान में फ्लाई ऐश एकत्रित कर रखा गया है। जिसकी शिकायत होने पर पर्यावरण विभाग द्वारा जांच की गई, जांच सही पाया गया। जो जिला प्रशासन के दिशा निर्देश के विपरीत कार्य किया जाना पाया गया है। पर्यावरण विभाग ने पंचनामा तैयार कर प्रशासन को कार्रवाई के लिए सौंप दिया है। उल्लेखनीय है कि पर्यावरण विभाग ने 27 सितम्बर 2021 को मौके पर पंचनामा तैयार किया था किंतु आज तीन माह बीत जाने के बाद भी उक्त सस्थान के खिलाफ कार्रवाई नही किये जाने से ग्रामीणों में आक्रोश पनप रहा है।
इसी तरह जिला पंचायत सदस्य श्रीमती उमा राजेन्द्र राठौर ने अपने ज्ञापन में उच्चभिट्ठी से अमझर पीएमजीएसवाई मार्ग तथा सिवनी से बहेराडीह मार्ग भारी वाहनों के चलने से सड़क जर्जर हो चुकी है जिसमें जवाबदार संयंत्र के खिलाफ कार्रवाई नही किये जाने की मांग की गई है।

जांजगीर: विभाग ने किया शिकायतों को नजर अंदाज....अब चक्का जाम कर करेंगे कार्रवाई की मांग Pradakshina Consulting PVT LTD
कलेक्टर को सौंपे गये अपने ज्ञापन में अंतिम विनय करते हुए जिला पंचायत सदस्य ने आगामी 21 जनवरी को चक्का जाम की चेतावनी दी है।

Related Articles